Select Page

स्कूल बस और डंपर में आमने-सामने की भिड़ंत, दो दर्जन से अधिक बच्चे घायल

स्कूल बस और डंपर में आमने-सामने की भिड़ंत, दो दर्जन से अधिक बच्चे घायल

भरतपुर । टीम एक्शन इंडिया

नदबई में नगर सड़क मार्ग के बाइपास चौराहे पर सवेरे करीब 8.30 बजे बच्चों से भरी स्कूल बस और डंपर में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत होने के बाद बस सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलटने से बच गई। हादसे के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई। बस में करीब 36 बच्चे बस में सवार थे। जिसमें से 20 बच्चे गंभीर घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और स्थानीय लोगों की सहायता से बच्चों को नदबई अस्पताल में भर्ती कराया। बच्चों को अस्पताल लेकर पहुंचते ही अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

पुलिस के मुताबिक बस नगर की तरफ से बच्चों को लेकर नदबई की ओर आ रही थी और इसकी उलटी दिशा से डम्पर आ रहा था। अचानक दोनों में भिड़ंत हो गई। इसके बाद बस में चीख पुकार मच गई। आस-पास के राहगीर एवं दुकानदार हादसे के बाद घटनास्थल पर दौड़ कर पहुंचे और घायल बच्चों को उपचार के लिए नदबई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

थानाधिकारी रामअवतार मीणा ने बताया कि टक्कर के बाद बस सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलटने से बच गई। स्थानीय लोगों की सहायता से नदबई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बस में करीब 36 बच्चे सवार थे। जिसमें से 20 बच्चों को चोटें आई है। वहीं, 6 बच्चों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Advertisement

Advertisement