Action India
अन्य राज्य

प्रेमिका का हाथ पकड़कर प्रेमी गंगा में कूदा, युवक की मौत

प्रेमिका का हाथ पकड़कर प्रेमी गंगा में कूदा, युवक की मौत
X

  • मल्लाहों ने प्रेमिका को बचाया

वाराणसी । एएनएन (Action News Network)

रामनगर थाना क्षेत्र स्थित विश्वसुन्दरी पुल से शनिवार को प्रेमिका का हाथ पकड़कर प्रेमी ने गंगा में छलांग लगा दी। मल्लाहों ने नदी में डूब रही युवती को बचा लिया, लेकिन युवक गहरे पानी में डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस युवती को अस्पताल में भर्ती कराते हुए गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे युवक की तलाश में जुट गयी। पुलिस के मुताबिक, मंडुआडीह थाना क्षेत्र के शिवदासपुर निवासी सुजीत प्रजापति रामनगर की एक युवती से प्रेम करता था। दोनों का प्रेम परवान चढ़ने लगा तो परिजनों ने इसका विरोध किया और एक दूसरे से मिलने पर पाबंदी लगा दी। शनिवार को सुजीत, प्रेमिका को मोटरसाइकिल पर बैठाकर डाफी बाईपास पर पहुंचा। सुजीत ने विश्वसुन्दरी पुल पर मोटरसाइकिल खड़ी की और प्रेमिका का हाथ पकड़ा और पुल की रेलिंग से गंगा नदी में छलांग लगा दी।

पूर्णबंदी के चलते पुल पर सन्नाटा पसरा हुआ है। नदी में डूबते हुए युवक-युवती को देखकर उन्हें बचाने के लिए मल्लाहों ने छलांग लगा दी। कड़ी मशक्कत के बाद मल्लाहों ने युवती को तो बचा लिया, लेकिन युवक का कहीं कोई पता नहीं चल सका। मल्लाहों ने तत्काल घटना की जानकारी रामनगर पुलिस को दी। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को पहले रामनगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने युवती की हालत गंभीर देखते हुए बीएचयू के लिए रेफर कर दिया।
पूछताछ में पता चला कि युवती ने जहर भी खाया था। उधर,रामनगर पुलिस गोताखोर की मदद से युवक की तलाश में जुट गई। सूचना पर उसके परिजन भी मौके पर पहुंच गये।

Next Story
Share it