Action India
अन्य राज्य

भ्रष्टाचार के आरोप लगा किसानों ने घेरा एफसीआई कार्यालय, हंगामा

भ्रष्टाचार के आरोप लगा किसानों ने घेरा एफसीआई कार्यालय, हंगामा
X

मेरठ । एएनएन (Action News Network)

मेरठ के खाद्य नियंत्रक पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा सोमवार को किसानों ने जमकर हंगामा किया। नौचंदी मैदान स्थित एफसीआई कार्यालय में संभागीय खाद्य नियंत्रक का घेराव करते हुए किसानों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाईं। इस दौरान कार्यालय में काफी देर तक अफरातफरी के हालात बने रहे। किसान नेताओं ने कई मंत्रियों से भी संभागीय खाद्य नियंत्रक की शिकायत की है।

भारतीय किसान यूनियन (भानू गुट) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह के साथ सोमवार को किसान नौचंदी मैदान के निकट स्थित संभागीय खाद्य नियंत्रक के कार्यालय में पहुंचे। भानु प्रताप सिंह ने आरोप लगाया कि संभागीय खाद्य नियंत्रक मोटी रकम वसूल कर अपने चहेते ठेकेदारों को विभागीय टेंडर दे रहे हैं।

उन्होंने इस संबंध में संभागीय खाद्य नियंत्रक की एक वायरल ऑडियो भी मीडिया को सुनाई। किसान नेता ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में दो दिन पहले प्रदेश के कानून मंत्री से भी संभागीय खाद्य नियंत्रक की शिकायत की है। किसानों ने संभागीय खाद्य नियंत्रक एके पांडे के कार्यालय में उनका घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया।

इस दौरान किसान नेता और संभागीय खाद्य नियंत्रक के बीच तीखी नोकझोंक हुई।एफसीआई के अधिकारी ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। कार्यालय में काफी देर हंगामा करने के बाद किसान नेताओं ने इस मामले में मुख्यमंत्री से शिकायत की चेतावनी दी है और वापस लौट गए।

Next Story
Share it