Action India
Uncategorized

फर्रुखाबाद : सब्जी मंडी में भीड़ देख पुलिस ने चटकाई लाठियां

फर्रुखाबाद : सब्जी मंडी में भीड़ देख पुलिस ने चटकाई लाठियां
X

फर्रुखाबाद। एएनएन (Action News Network)

लॉक डाउन में सब्जी मंडी में उमड़ रही जान लेवा भीड़ को पुलिस ने लाठियां पटक कर खदेड़ दिया। शनिवार को नगर मजिस्ट्रेट अशोक कुमार मौर्य, सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ भारी पुलिस बल के साथ लिंजीगंज बाजार से होकर टाउन हाल सब्जी मंडी पहुंचे। जहां उन्हें भीड़ लगी मिली। सोशल डिस्टेसिंग पालन नहीं होते मिला। जिसके बाद पुलिस ने लाठियाँ पटककर भीड़ को खदेड़ा।

दुकानदारों को हिदायत दी की यदि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हुआ तो कार्यवाही होगी। सब्जी मंडी समेत कई जगह पुलिस ने खूब डंडे लहराए। लाठी चटकाए जाने से सब्जी खरीदने आए लोगों में भगदड़ मच गई। कई लोग खरीदे गए सामान को छोड़कर भाग खड़े हुए। जिले में कोरोना वायरस के बचाव को देखते हुए चिंतित पुलिस प्रशासन ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ा रुख अपना लिया है।

सुबह से ही लोगों पर पुलिस का डंडा चलना शुरू हो गया। सुबह होते ही सब्जी मंडी में भीड़ लग गई थी। जानकारी होने पर पुलिस की टीम वहां पहुंच गई। और लोगों की पिटाई शुरू कर दी। डंडा चलने की आवाज सुन कर सब्जी खरीद रहे ग्रामीण अपना सामान छोड़ भागने लगे। कई ने तो अपनी बाइक और साइकिल मंडी में ही छोड़ दी और भाग गए। नगर मजिस्ट्रेट ने अर्रापहाड़पुर सब्जी मंडी में भी जाकर दुकानदारों को सख्त हिदायत दी और कहा कि यदि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हुआ तो लाइसेंस निरस्त कर दिए जायेगें।

Next Story
Share it