Action India

इंग्लिश काउंटी हैम्पशायर के लिए 2020 सीजन में नहीं खेलेंगे फिडेल एडवर्डस

इंग्लिश काउंटी हैम्पशायर के लिए 2020 सीजन में नहीं खेलेंगे फिडेल एडवर्डस
X

लंदन । Action India News

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज फिडेल एडवर्डस 2020 सीजन में इंग्लिश काउंटी हैम्पशायर के लिए नहीं खेलेंगे।

क्लब ने एक बयान में कहा,“कोरोना वायरस महामारी के कारण एडवर्डस और उनके प्रबंधन के साथ मिलकर आम सहमित से यह फैसला लिया गया है। इस महामारी ने उन खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर परेशानी खड़ी कर दी है जो स्थायी तौर पर इंग्लैंड में नहीं रहते।”

उन्होंने कहा, “इसी कारण कोलपैक खिलाड़ी को लेकर स्थिति 2021 से बदल जाएगी, और हो सकता है कि वह हैम्पशायर के साथ अपना अंतिम मैच खेल चुके हों।”

हैम्पशायर के क्रिकेट निदेशक जाइल्स व्हाइट ने कहा है, “हालात ने फिडेल के वापस न आने को लेकर साजिश की है, और दुख की बात यह है कि, हो सकता कि उन्होंने क्लब के साथ अपना आखिरी मैच खेल लिया हो। निजी तौर पर मैं एडवर्डस और उनका जो प्रभाव रहा है उसके बारे में ज्यादा नहीं बोल सकता। वह अपने पूरे करियर में शानदार खिलाड़ी रहे हैं।”

वहीं, एडवर्डस ने कहा, “यह दुखद है कि इस महामारी के कारण हैम्पशायर में मेरा करियर खत्म लग रहा है, लेकिन याद रखने और जश्न मनाने के लिए हैम्पशायर में बिताए दिन काफी हैं।”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि यह मेरे लिए और काउंटी क्रिकेट के लिए न हो, लेकिन अभी तो मुझे हैम्पशायर की जर्सी पहनने को लेकर गर्व है और मैं 2021 में टेस्टीमोनियल मैच के लिए उत्सुक हूं।”

बता दें कि एड्वर्डस ने 2015 में कोलपैक खिलाड़ी के तौर पर हैम्पशायर के साथ जुड़े थे और अपने पदार्पण सीजन में आठ मैचों में 45 प्रथम श्रेणी विकेट लिए थे।

Next Story
Share it