Select Page

तुषार कपूर-नसरुद्दीन शाह की फिल्म ‘मारीच’ का ट्रेलर रिलीज

तुषार कपूर-नसरुद्दीन शाह की फिल्म ‘मारीच’ का ट्रेलर रिलीज

तुषार कपूर,नसरुद्दीन शाह और अनीता हसनंदानी की आगामी फिल्म ‘मारीच’ का ट्रेलर मेकर्स ने शुक्रवार को जारी कर दिया है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह एक कैथोलिक पादरी के अवतार में हैं जबकि तुषार कपूर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं अनीता हसनंदानी फिल्म में तुषार कपूर की पत्नी के किरदार में हैं। इन सब के अलावा अभिनेता राहुल देव भी फिल्म में अहम भूमिका में हैं। सामने आये फिल्म के ट्रेलर में फिल्म के सभी अहम किरदारों की झलक है। ट्रेलर क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है।

ट्रेलर की शुरुआत एक लड़की के बैकग्राउंड आवाज से होती है, जिसमें उसके फाइव, फोर, थ्री, टू, वन बोलते ही कोई अनजान अनदेखा शख्स उसका गला काट देता है। इसके बाद इस मर्डर मिस्ट्री का इन्वेस्टिगेशन करते तुषार कपूर पुलिस की वर्दी में नजर आते हैं।

अब फिल्म में यह देखना दिलचस्प होगा कि तुषार कपूर इस केस को कैसे सॉल्व करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन ध्रुव लाथेर ने किया है जबकि तुषार कपूर, नरेंद्र हीरावत और श्रेयांस हीरावत ने मिलकर इसका निर्माण किया है।

उल्लेखनीय है कि बतौर निर्माता तुषार की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 2020 में अक्षय कुमार-स्टारर ‘लक्ष्मी’ के साथ फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखा था।वहीं अब उनकी फिल्म मारीच इसी साल 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Advertisement

Advertisement