Top
Action India

बावल सब्जी बेचने जा रहे विक्रेता को बदमाशों ने मारी गोली, घायल जयपुर रेफर

बावल सब्जी बेचने जा रहे विक्रेता को बदमाशों ने मारी गोली, घायल जयपुर रेफर
X

अलवर । Action India News

मुंडावर थाना क्षेत्र में बदमाश इतने बेखौफ हैं कि आए दिन फायरिंग की घटनाएं सामने आ रही है। गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने एक सब्जी विक्रेता को गोली मार दी। सब्जी विक्रेता रोजाना की तरह अपने घर से बाइक पर सवार होकर बावल सब्जी बेचने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में गांव से बाहर निकलते ही रोड पर बाइक सवार अज्ञात दो बदमाशों ने उसे गोली मार दी।

थानाधिकारी लक्ष्मीकांत शर्मा ने बताया कि कंट्रोल रूम से मिली सूचना के बाद पुलिस ने अस्पताल पहुच घायल के बयान दर्ज कर लिए हैं। सील गांव निवासी घायल जले सिंह यादव ने बताया कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है।

वह बावल सब्जी बेचने जा रहा था। तभी रास्ते में दो अज्ञात बदमाश बाइक पर आए और गोली मार दी। जिसके बाद बदमाश मौके से भाग गए। उन्होंने ना उससे कुछ पूछा ना ही उसके साथ कोई लूट की। घायल को उपचार के लिए मुंडावर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहां से उसे गंभीर हालत में अलवर रेफर कर दिया। लेकिन परिजन घायल को उपचार के लिए जयपुर ले गए। वहीं घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है। थाना अधिकारी का कहना है कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कुछ दिन पूर्व भी हुई थी फायरिंग

कुछ दिन पूर्व दिनदहाड़े फिरौती नही देने पर कस्बे के हरसोली मोड़ स्थित मनीष मेडिकल की दुकान पर फायरिंग हुई थी। जिसमें बदमाश दिनदहाड़े फायरिंग कर मौके से फरार हो गए थे। दुकानदार ने नामजद पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था लेकिन आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Next Story
Share it