Select Page

पहले दिन जिला परिषद् के लिए पांच नामांकन दाखिल

पहले दिन जिला परिषद् के लिए पांच नामांकन दाखिल

सोनीपत। एक्शन इंडिया न्यूज

पंचायती राज संस्थाओं के छठे आम चुनाव को लेकर दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया शुक्रवार से आरंभ हो चुकी है। जिला में पहले दिन जिला परिषद पद के लिए पांच उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए। नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया के दौरान 23 से 25 अक्टूबर तक छुट्टी रहेगी जबकि 28 अक्टूबर तक नामांकन प्रक्रिया जारी रहेगी।

जिला परिषद के लिए लघु सचिवालय के प्रथम तल स्थित डीसी कोर्ट रूम में जिला परिषद चुनाव की रिटर्निंग अधिकारी एवं अतिरिक्त उपायुक्त अंकिता चौधरी के समक्ष उम्मीदवारों ने अपने नामांकन जमा करवाए।

जिला परिषद चुनाव की रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि आज वार्ड 11 से गांव चटिया ओलिया के संजय कुमार, वार्ड -12 से गांव महमुदपुर माजरा की संतोष देवी, वार्ड-17 से गांव मुरथल के गुरदयाल सिंह व विकास कुमार तथा वार्ड -24 से गांव जांटी कलां के अमित कुमार ने अपना नामांकन दाखिल किया।

रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि 28 अक्टूबर तक 10 बजे से दोपहर 03 बजे तक उम्मीदवार अपने नामांकन दर्ज करवा सकते हैं। 23 अक्टूबर को रविवार, 24 अक्टूबर को दीपावली तथा 25 अक्टूबर को विश्वकर्मा जयंती का अवकाश रहेगा इसलिए नामांकन नहीं लिए जाएंगे।

Advertisement

Advertisement