Action India
फिटनेस

हार्दिक पांड्या ने पास किया फिटनेस टेस्ट, गेंदबाजी करते हुए नेट्स में बहाया पसीना

हार्दिक पांड्या ने पास किया फिटनेस टेस्ट, गेंदबाजी करते हुए नेट्स में बहाया पसीना
X

एक्शन इंडिया न्यूज़


स्कॉटलैंड और नामीबिया मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स ने भारतीय टीम के ट्रेनिंग सेशन की झलक दिखाई थी, इस दौरान दर्शकों को हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते हुए और दौड़ लगाते हुए दिखाई दिए थे।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत का आगाज हार के साथ हुआ। चिप प्रतिद्वंदी पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से मात देकर एतिहासिक जीत दर्ज की। भारत अब इस हार को भुलाकर 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला खेलने उतरेगी। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर सामने आई है। हरफनमौला हार्दिक पांड्या ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और उन्हें नेट्स में गेंदबाजी करते हुए भी देखा गया है।

स्कॉटलैंड और नामीबिया मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स ने भारतीय टीम के ट्रेनिंग सेशन की झलक दिखाई थी, इस दौरान दर्शकों को हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते हुए और दौड़ लगाते हुए दिखाई दिए थे। हार्दिक ने नेट्स में भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर को गेंदबाजी की।

हार्दिक पंड्या को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई जिसके बाद वह फील्डिंग के लिये नहीं उतरे। उनकी जगह ईशान किशन ने फील्डिंग की। पंड्या की चोट की गंभीरता का पता नहीं चल सका है लेकिन उन्हें एहतियातन स्कैन के लिये भेजा गया था।


इसके बाद अपडेट आया था हार्दिक पंड्या की पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के शुरुआती मैच में लगी चोट गंभीर नहीं है और उनका न्यूजीलैंड के खिलाफ 31 अक्टूबर को होने वाले अगले मैच के लिये उपलब्ध रहने की संभावना है।

Next Story
Share it