Top
Action India

चार बदमाश गिरफ्तार, भिवानी में हुई वारदात से पर्दा उठा

चार बदमाश गिरफ्तार, भिवानी में हुई वारदात से पर्दा उठा
X

सोनीपत। एएनएन

हत्या और लूट की वारदातों को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे चार युवकों को सीआईए-2 पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है। इससे पहले आरोपित सोनीपत में चार लोगों की हत्या करने की साजिश रच चुके थे। इनकी गिरफ्तारी से भिवानी में हुई लूट की एक वारदात से भी पर्दा उठा है।

डीएसपी संदीप मलिक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में गांव बड़वासनी का अक्षय, परमजीत उर्फ भोलू, राजलूगढ़ी का अंकित उर्फ मोटा और सैंयाखेड़ा का रोहित शामिल है। इन चारों को शुक्रवार रात जिले में नाइट डोमिनेशन अभियान चलाने के दौरान गिरफ्तार किया गया है। मिशन चौक के पास से गिरफ्तार अक्षय व परमजीत के पास से अवैध पिस्तौल और आठ कारतूस बरामद हुए हैं। इसके बाद पुलिस ने अंकित उर्फ मोटू को सुभाष चौक से काबू किया। उसके पास से पिस्तौल व 4 कारतूस बरामद हुए। जबकि रोहित को सेक्टर-15 आउटर से गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से पिस्तौल व कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने चारों को अदालत में पेश किया, जहां से इन सभी को जेल भेज दिया गया।

आरोपियों की गिरफ्तारी से भिवानी में लूट की वारदात सुलझी आरोपियों की गिरफ्तारी से भिवानी में हुई लूट की वारदात से पर्दा उठा है। अपने साथियों संग मिलकर 25 दिन पहले हथियार के बल पर भिवानी के गांव बामला के पास निर्माणाधीन टोल के पास से एक व्यक्ति को काबू कर 75 हजार रुपये लूटने की वारदात को काबू किया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने कलानौर के पास एक कैश काउंटर से 15 लाख रुपये लूट का षड्यंत्र रच रखा था। इसके लिए उनके कलानौर के साथी ने रैकी कर रखी थी। कलानौर में वारदात की फिराक में थे। वह बहादुरगढ़ में टिकरी बार्डर के पास एक कबाड़ी को भी लूटने की फिराक में थे। उसकी भी रैकी कर चुके थे। सोनीपत में रंजिशन करनी थी चार हत्या गिरफ्तार आरोपियों ने खुलासा किया है कि वह सोनीपत जिले में रंजिशन चार हत्या करना चाहते थे। इनमें से वह बड़वासनी, पुरखास, गढ़ी केसरी व अगवानपुर के रहने वाले चार युवकों की हत्या करने का षड्यंत्र बना चुके थे।

Next Story
Share it