Top
Action India

अतिरिक्त उपायुक्त कठुआ ने किया फुल ड्रैस रिहर्सल का निरक्षण

अतिरिक्त उपायुक्त कठुआ ने किया फुल ड्रैस रिहर्सल का निरक्षण
X

कठुआ । Action India News

स्वतंत्रता दिवस समारोह 2020 को लेकर जहां पूरा प्रशासन पिछले कुछ दिनों से तैयारियों में जुटे थे वहीं आज अतिरिक्त उपायुक्त कठुआ अतुल गुप्ता ने जिला स्पोट्स स्टेडियम में सलामी लेकर इस रिहर्ससल के सिलसीले को आखरी मुकाम दिया।

इसी बीच सभा को संबोधित करते हुए अतिरिक्त उपायुक्त ने हमारे स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा दिए गए सर्वोच्च बलिदानों और स्वतंत्रता संग्राम में उनके योगदान का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस उस तारीख का सम्मान करता है जिस दिन भारत देश आजाद हुआ था।

बाद में फुल ड्रैस रिहर्सल में पुलिस के जवानों ने मार्च पास्ट कर अतिरिक्त उपायुक्त कठुआ को सलामी देकर काफी उत्साह दिखाया। वहीं इस कोरोना महामारी ने स्वतंत्रता दिवस समारोह पर भी ग्रहण लगा दिया है।

इस बार मार्चपास्ट और रंगारंग कार्यक्रम में कोई भी सरकारी व निजी स्कूल भाग नहीं ले रहे हैं। इस बार सिर्फ पुलिस और सीआरपीएफ के कुल 10 ही मार्चपास्ट में भाग ले रही हैं। वहीं दूसरी ओर मार्च पास्ट के बाद रंगारंग कार्यक्रम में भी मात्र एक ही कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाऐगा।

वहीं इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त कठुआ अतुल गुप्ता ने कठुआ के लोगों व देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इस अवसर पर पर एएसपी, रमनीष गुप्ता, सीईओ और जिला अधिकारी फुल ड्रेस रिहर्सल में शामिल हुए।

Next Story
Share it