Top
Action India

गया में चौकीदार के लापता पुत्र की हत्या

  • विरोध में डोभी-चतरा सड़क मार्ग जाम

  • प्रशासन के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटा

गया। एएनएन (Action News Network)

गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के चौकीदार मुखलाल यादव के पुत्र धर्मेन्द्र यादव की लाश रविवार को लीलांजन नदी से पुलिस ने बरामद की।शव पर तेज धारदार हथियार से हुए जख्म का निशान है ।उग्र ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर डोभी-चतरा मार्ग को जाम कर दिया।उग्र प्रदर्शनकारी मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपया आर्थिक मदद और एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे थे।

पीड़ित परिवार ने बताया कि बाराचट्टी थाना क्षेत्र के रहने वाला एक युवक शनिवार की देर शाम धर्मेन्द्र को नदी पार कराने के लिए घर से बुलाकर ले गया। इसके बाद रविवार को नदी में धर्मेन्द्र का शव मिला। डोभी थाना के एसएचओ राहुल रंजन के नेतृत्व में काफी संख्या में पुलिसकर्मियों ने सड़क जाम हटाने के लिए उग्र ग्रामीणों से बात की लेकिन ग्रामीण कुछ सुनने को तैयार नहीं थे।

शेरघाटी के अपर पुलिस अधीक्षक रविश कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी उपेंद्र पंडित एवं डोभी के प्रखंड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार राय ने उग्र प्रदर्शनकारियों से बात की। प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया गया कि जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे।प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कबीर अंत्येष्टि संस्कार योजना के तहत तीन हजार रुपए अंतिम संस्कार के लिए पीड़ित परिवार को दिए ।दोपहर बाद सड़क जाम हटा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए पीड़ित परिवार को सौंप दिया।

Next Story
Share it