Top
Action India

गाजियाबाद प्रशासन सतर्क : होटल, ढाबों, बस स्टैंड व शेल्टर होम्स पर चला चेकिंग अभियान

गाजियाबाद प्रशासन सतर्क : होटल, ढाबों, बस स्टैंड व शेल्टर होम्स पर चला चेकिंग अभियान
X

गाजियाबाद। एएनएन (Action News Network)

दिल्ली व अलीगढ़ की घटना के बाद गाजियाबाद प्रशासन सतर्क हो गया है। रविवार की देर रात से जोनल, सेक्टर मजिस्ट्रेट एवं पुलिस व्यस्था तत्काल प्रभाव से लागू कर दी गयी है। यह अगले आदेश तक लागू रहेगी। साथ ही सोशल मीडिया पर प्रशासन व पुलिस पैनी नजर रख रही है। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी सिटी मनीष मिश्रा एवं एडीएम सिटी शैलेंदर कुमार सिंह के नेतृत्व में रविवार की देर रात तक शहर के होटल, ढाबाों, बस स्टैंड व शेल्टर होम अत्यादि जगहों पर संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग चेकिंग की गयी।

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने रविवार की देर रात बताया कि दिल्ली एवं अलीगढ़ में हुई घटनाओं के दृष्टिगत सभी पुलिस अधिकारियों एवं मजिस्ट्रेटों को संवेदनशील क्षेत्रों में लगातार भ्रमणशील रहने के लिए निर्देशित किया गया है। साथ ही समस्त सिविल डिफेंस, सामाजिक संगठनों से अनुरोध किया गया है कि वे सक्रिय भूमिका में आकर जिले में शांति-व्यवस्था बनाये रखने के लिए पूर्ण सहयोग दें।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे वाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम आदि पर किसी भी प्रकार की अफवाह, भ्रामक सूचना, विधि विरुद्ध सूचना भेजना या फारवर्ड करना अथवा पोस्ट करना संज्ञेय अपराध माना जाएगा। किसी भी प्रकार की अफवाह, भ्रामक पोस्ट या सूचना प्रचारित करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। एसएसपी ने कहा है कि सभी नागरिक निर्देशों का पालन करें एवं जनपद में शांति-व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस-प्रशासन का सहयोग करें।

Next Story
Share it