Top
Action India

गाजियाबाद में पिछले 36 घण्टों में पांच लोगों की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

गाजियाबाद में पिछले 36 घण्टों में पांच लोगों की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
X

गाजियाबाद। एआईएन

विजय नगर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात मामूली विवाद में एक 19 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। इसके अलावा साहिबाबाद थाना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक की लाश बरामद हुई है।

गाजियाबाद में दिवाली के बाद अपराध का ग्राफ एकाएक बढ़ गया है, इसके बाद लोगों में दहशत फैल रही है। जिले में पिछले 36 घंटों में ही देखें तो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पांच लोगों की हत्या कर दी गई है। जबकि एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर घायल कर दिया।

विजय नगर थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की देर रात चांदमारी में कुछ युवक आपस में बैठे हुए बात कर रहे थे तभी मामूली विवाद में दिल्ली निवासी 19 वर्षीय बिट्टू को उसी के साथी ने गोली मार दी इससे बिट्टू की मौत हो गई।

इस मामले में बिट्टू के परिजनों ने वकील नामक युवक के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने बिट्टू की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वकील की तलाश शुरू कर दी है।

श्याम वीर सिंह का कहना है कि वक़ील को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके अलावा साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर इलाके में एक युवक की लाश बरामद हुई, जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गौरतलब है कि ​​जनपद में पिछले 36 घण्टे में अब तक पांच लोगों की हत्या हो चुकी है। कविनगर थाना क्षेत्र में जहां एक युवक ने अपने दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी वही थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर में आधार नशा मुक्ति केंद्र पुनर्वास केंद्र के केयरटेकर साबिर खान की आठ नशेड़ी युवकों ने गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इतना ही नहीं मोदीनगर में आम के बाग में चारा लेने गए तेजपाल सिंह की गला रेत कर हत्या कर दी। अभी तक उसके हत्यारों का भी पता नहीं लगा सकी है। वही मोदीनगर में सोमवार की देर शाम को एक सेवानिवृत बीएसएफ जवान ने अपनी पत्नी कसविता को गोली मार दी पुलिस के मुताबिक उसकी पत्नी से अनबन चल रही थी जिसके चलते पत्नी अलग रह रही थी। पत्नी को गंभीर दशा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story
Share it