Top
Action India

गाजियाबाद: पुलिस ने संदेनशील इलाकों में निकाला मार्च, अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील

गाजियाबाद: पुलिस ने संदेनशील इलाकों में निकाला मार्च, अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील
X

गाजियाबाद। एएनएन (Action News Network)

दिल्ली की जामिया मिल्लिया यूनिवर्सिटी, अलीगढ़ व देश के अन्य विश्वविद्यालयों में हुई हिंसक वारदात के बाद गाजियाबाद पुलिस निरंतर शांति क़ायम रखने की भरसक कोशिश कर रही है । इसी क्रम में गाजियाबाद पुलिस ने सोमवार की देर रात को भी संवेदनशील इलाकों में पैदल मार्च किया, जिसमें एसपी व अपर जिलाधिकारी स्तर के अधिकारी भी शामिल थे।

संवेदनशील इलाकों के साथ सोशल मीडिया पर कड़ी नजर

साहिबाबाद थाना क्षेत्र इलाके में एडीएम सिटी शेलेन्द्र सिंह के साथ गाजियाबाद के एसपी सिटी मनीष मिश्रा और सीओ बॉर्डर राकेश मिश्र ने पुलिस फ़ोर्स के साथ रात के समय पैदल मार्च निकाला । साहिबाबाद के शहीद नगर, जनकपुरी व शालीमार गार्डन इलाकों में यह पुलिस और प्रशासन की टीम ने पैदल मार्च निकाला। इन अधिकारियों ने किसी भी तरह से माहौल बिगाड़ने वालों को सख्त चेतावनी दी।

इस दौरान अपर जिलाधिकारी नगर शैलेन्द्र कुमार सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस की कड़ी नज़र है। पिछले दो दिन से शहर में लगातार फ्लैग मार्च किया जा रहा है।

आज साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शाहीदनगर जनकपुरी और शालीमार गार्डन में फ्लैग मार्च निकाला गया । उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भी प्रशासनिक अधिकारी नजर रखे हुए हैं। सोशल मीडिया के लिए 6 टीमें काम कर रही है। उधर, एसपी देहात नीरज जादौन के नेतृत्व में पूरे देहात क्षेत्र में कड़ी नजर रखी जा रही है। उनके नेतृत्व में ग्रामीण क्षेत्रों के संवेदनशील इलाकों में पैदल मार्च किया गया और लोगों से शांति बनाये रखने और किसी अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की गयी।

Next Story
Share it