Action India
झारखंड

गिरिडीह में लौह फैक्ट्री के अंदर दुर्घटना, एक की मौत

गिरिडीह में लौह फैक्ट्री के अंदर दुर्घटना, एक की मौत
X

गिरिडीह। एएनएन (Action News Network)

जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में स्थित बालमुकुंद स्पंज एंड आयरन प्राइवेट लिमिटेड में शनिवार को देर शाम़ हादसा हुआ.। यहां पर फैक्ट्री के अंदर ट्रक ने सुपरवाइजर को कुचल दिया. । घटना के बाद महतोडीह पिकेट प्रभारी राधेश्याम झा पुलिस बल के साथ फैक्ट्री पहुंचे और मामले की पड़ताल की. इसके साथ ही ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया और ट्रक को भी जब्त कर लिया.
थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि फैक्ट्री के अंदर ट्रक बैक करने के दौरान फैक्ट्री का सुपरवाईजर ट्रक की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद आनन-फानन में फैक्ट्री कर्मियों ने घायल सुपरवाईजर को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सक ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक सुपरवाइजर धनबाद जिले के सिंदरी थाना क्षेत्र के रांगामाटी गांव का रहने वाला था.।

इधर सुपरवाइजर की मौत की खबर सुन फैक्ट्री के कई कर्मियों की भीड़ सदर अस्पताल में जुट गई. मृतक के परिजनों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है।. हालांकि इस मामले पर फैक्ट्री प्रबंधन कुछ भी जानकारी देने से परहेज करते रहें. वहीं लोगों का कहना है घटना में प्रबंधन की लापरवाही साफ झलक रही है.।

Next Story
Share it