Top
Action India

सड़क का डामरीकरण कराने को लेकर एबीवीपी ने लोनिवि का सौंपा ज्ञापन

सड़क का डामरीकरण कराने को लेकर एबीवीपी ने लोनिवि का सौंपा ज्ञापन
X

गोपेश्वर । Action India News

चमोली जिले के पोखरी महाविद्यालय छात्रसंघ ने लोक निर्माण विभाग पोखरी के अधिशासी अभियंता को एक ज्ञापन सौंप कर महाविद्यालय पोखरी को जोड़ने वाले मोटर मार्ग का डामरीकरण व नाली निर्माण कराने की मांग की है।

मंगलवार को महाविद्यालय पोखरी के छात्रसंघ अध्यक्ष व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अभिषेक बत्र्वाल के नेतृत्व में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड नागनाथ पोखरी के अधिशासी अभियंता को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में उन्होंने कहा कि पोखरी-विशालखाल मोटरमार्ग से महाविद्यालय तक जाने वाली सड़क की स्थिति वर्तमान में बदहाल है। सड़क का डामरीकरण जगह-जगह पर उखड़ चुका है व सड़क से जल निकासी के लिए नाली की व्यवस्था न होने से जगह-जगह पर बरसात का पानी व मलवा जमा हो गया है।

उन्होंने बताया कि सड़क की दुर्दशा के कारण आएदिन महाविद्यालय के कर्मचारियों व छात्र-छात्राओं के साथ दुर्घटनाएं होती रहती हैं। उन्होंने कहा कि यदि शीघ्र की डामरीकरण कार्य नहीं किया जाता है तो छात्रों को आंदोलन के लिए विवश होना पडे़गा।

इस पर लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता राजकुमार ने सड़क के सुधारीकरण के लिए आवश्यक कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है। इस दौरान अभाविप के पूर्व जिला संयोजक ध्रुव रावत, सपना बासकंडी, पंकज नेगी, अंकित बत्र्वाल, करन बत्र्वाल, अमित मंसवाल और आशीष पंवार आदि मौजूद रहे।

Next Story
Share it