Top
Action India

डूंगरपुर में सरकारी कार्यालय समेत पेट्रोल पंप किए जा रहे सेनेटाइज

डूंगरपुर । एएनएन (Action News Network)

मॉडिफाइड लॉक डाउन में सरकारी कार्यालयों और कुछ दुकानों के साथ अन्य उपक्रम सशर्त खोलने के लिए जारी गाइडलाइन के अनुसार नगरपरिषद द्वारा लगातार एक महीने से पूरे शहर सहित शहर के सरकारी कार्यालय, अस्पताल, आईसोलेशन वार्ड और शहर के प्रमुख स्थानों को सेनेटाइजेशन करने का कार्य किया जा रहा है।

नगर परिषद सभापति के.के. गुप्ता ने नगरपरिषद के कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सरकार द्वारा जारी मॉडिफाइड लॉक डाउन के बाद हमारी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है जिसके चलते नगरपरिषद द्वारा सेनेटाइजेशन के कार्य को अनवरत जारी रखा गया है। सभी सरकारी कार्यालयों, कोर्ट परिसर, अस्पतालों, रतनपुर बोर्डर और शहर के मुख्य स्थानों पर प्रतिदन सेनेटाइजेशन किया जाए। सभापति ने कहा कि नगरपरिषद द्वारा 16 मार्च से लगातार पूरे शहर के एक-एक घर में सेनेटाइजेशन किया जा रहा है, वही नगरपरिषद की टीम द्वारा शहर के 11 हजार से अधिक घरों को अंदर और बाहर से सेनेटाइज किया गया है। साथ ही शहर के समस्त हॉस्टल, क्वारंटाइन वार्ड, जिले के समस्त पेट्रोल पंप सहित राज्य के बॉर्डर पर लगातार सेनेटाइजेशन किया जा रहा है।

सभापति गुप्ता ने कहा कि नगरपरिषद द्वारा एक महीने से अधिक समय से शहर में कोरोना के संक्रमण रोकथाम हेतु कई उपाय किये जा रहे है, इन उपायों और नवाचारों के बदौलत ही डूंगरपुर शहर कोरोना संक्रमण से मुक्त है। सभापति ने समस्त शहरवासियों से अपील की है कि लॉक डाउन में सरकार की गाइड लाइन का पालन करे, बहुत जरूरी काम हो तो ही घर से बाहर निकले, शहर में बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की जानकारी जिला प्रशासन को दें।

Next Story
Share it