Action India
अन्य राज्य

ऑटो, ई रिक्शा चालक को विशेष सहायता पैकेज दे सरकार : महासंघ

ऑटो, ई रिक्शा चालक को विशेष सहायता पैकेज दे सरकार : महासंघ
X

रांची । एएनएन (Action News Network)

झारखंड प्रदेश डीजल ऑटो चालक महासंघ के सभी पदाधिकारियों की बैठक ड्यूक मेंशन लाइन टैंक रोड कार्यालय में सोमवार को हुई। बैठक की अध्यक्षता महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राम कुमार सिंह ने की। राम कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा ऑटो, ई रिक्शा परिचालन का फैसला रविवार को ही लेना था लेकिन किसी कारण नहीं ले सकी। महासंघ सरकार के निर्णय का इतंजार कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से अगर संतोषजनक फैसला नहीं आता है, तो फिर महासंघ अपने पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आगे की रणनीति बनाएगी।

संघ के संस्थापक दिनेश सोनी ने कहा कि डेली कमाने खाने वाले ऑटो चालक, ई रिक्शा चालक इस महामारी में महीनों से लॉक डाउन के बाद ऑटो परिचालन नहीं करने के कारण इनकी स्थिति काफी दयनीय हो गई है। इसलिए सरकार इन्हें सहायता के रूप में विशेष सहायता पैकेज उपलब्ध कराये।

उन्होंने कहा कि झारखंड प्रदेश डीजल ऑटो चालक महासंघ परिवहन मंत्री चंपई सोरेन से आग्रह करता है किसी भी तरह का परिवहन परिचालन जिसमें ऑटो रिक्शा, ई-रिक्शा, टैक्सी , बस और ट्रक को परिचालन करने वाले सभी चालकों को कोरोना किट, सैनिटाइजर और मास्क तथा हैंड ग्लव्स चालकों को निशुल्क उपलब्ध कराएं।

Next Story
Share it