Top
Action India

राज्यपाल ने की किन्नौर की तीन महिला बॉक्सिंग खिलाड़ियों को 51 हजार प्रति खिलाड़ी देने की घोषणा

राज्यपाल ने की किन्नौर की तीन महिला बॉक्सिंग खिलाड़ियों को 51 हजार प्रति खिलाड़ी देने की घोषणा
X

शिमला । एएनएन (Action News Network)

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने किन्नौर जिले की तीन बाॅक्सिंग महिला खिलाड़ियों, विनाक्षी देवी, स्नेहा तथा दीपिका, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है और मेडल हासिल किए हैं, को 51,000 रुपये प्रत्येक को अपनी ऐच्छिक निधि से देने की घोषण की है। इनमें कु. विनाक्षी देवी, जिन्होंने खेलों इण्डिया अभियान के तहत वर्ष 2019 में अंडर-19 बाॅक्सिंग में गोल्ड मेडल तथा वष 2020 में भूटान इंटरनेशनल इवेंट में गोल्ड मेडल हासिल किया।

कु. स्नेहा, जिन्होंने खेलों इण्डिया अभियान के तहत वर्ष 2020 में अंडर-19 बाॅक्सिंग में गोल्ड मेडल हासिल किया और स्पेन में बॉक्सिंग की जूनियर वल्र्ड चैंपियनशिप में रजत पदक हासिल किया। कु. दीपिका ने स्वीडन में वष 2020 में आयोजित वल्ड बाक्सिंग यूथ चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किया।

राज्यपाल ने उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन और भावी तैयारियों के लिए यह राशि प्रदान की है। उन्होंने कहा कि कोरोना के इस दौर में खिलाड़ी अपने प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन उनका अभ्यास जारी है। ये खिलाड़ी भविष्य के लिए अच्छी तैयारी करें और प्रदेश व देश का नाम रौशन करें, इसलिए उन्हें प्रोत्साहित किया जाना जरूरी है।

राज्यपाल शनिवार को किन्नौर जिले के कुछ प्रमुख व्यक्तियों, गैर सरकारी संगठनों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, पंचायती राज संस्थानों के प्रतिनिधियों के साथ विडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से बातचीत कर रहे थे।

Next Story
Share it