Top
Action India

कोरोना की लड़ाई के बीच राज्यपाल और ममता सरकार में छिड़ी जंग

कोरोना की लड़ाई के बीच राज्यपाल और ममता सरकार में छिड़ी जंग
X

  • राज्यपाल की व्यथा, अभी तक ममता सरकार ने नहीं दी कोरोना की जानकारी

कोलकाता। एएनएन (Action News Network)

कोरोना महामारी के संकट के बीच में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ व राज्य सरकार के बीच टकराव के आसार बनते दिख रहे हैं। रविवार को राज्यपाल ने एक ट्वीट किया है कि वह इंतजार कर रहे हैं लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार के अधिकारी अथवा खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोरोना संक्रमण के हालात के बारे में उन्हें जानकारी नहीं दे रहे हैं। अपने ट्वीट में राज्यपाल ने लिखा कि पूरी दुनिया कोरोना महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रही है।

हमें वास्तविकता के साथ खड़ा होने की जरूरत है। इस महामारी से बचाव के लिए प्रधानमंत्री की कोशिशें पूरी दुनिया में सराही जा रही हैं। मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से गुजारिश करता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोशिशों के साथ भागीदारी बनाए रखें। यह राष्ट्र के हित में होगा। अभी तक मुख्यमंत्री अथवा अधिकारी कोरोना महामारी से संबंधित हालात के बारे में मुझे नहीं बताया है।

नियमानुसार प्रतिदिन राज्य के हालात के बारे में राज्यपाल को जानकारी दिए जाने का नियम है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को राज्यपाल को हालात से अवगत कराना चाहिए। अगर उन्हें इसकी फुर्सत नहीं है तो कोई भी अधिकारी इस बारे में राज्यपाल को जानकारी दे सकता है। कुछ दिनों पहले राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपील की थी कि राज्य में कोरोना वायरस के हालात के बारे में उन्हें जानकारी दी जाए लेकिन आज तक ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है। राज्यपाल के ट्वीट के बाद जगदीप धनखड़ व राज्य सरकार के बीच टकराव के आसार बनते दिख रहे हैं।

Next Story
Share it