Select Page

भारी जनसमूह के बीच धीरपुर से भाजपा प्रत्याशी नीलम बुद्धिराजा के चुनाव कार्यालय का हुआ भव्य शुभारंभ

भारी जनसमूह के बीच धीरपुर से भाजपा प्रत्याशी नीलम बुद्धिराजा के चुनाव कार्यालय का हुआ भव्य शुभारंभ

4बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
धीरपुर वार्ड से भाजपा प्रत्याशी नीलम बुद्धिराजा के चुनाव कार्यालय का भव्य शुभारंभ हो गया है। इस मौके पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। कार्यालय के उद्घाटन से पहले विविधवत हवन-पूजन किया गया। इस दौरान भारी संख्या में लोगों का हुजूम देखने को मिला। सभा में नीलम बुद्धिराजा के प्रति प्यार, स्नेह और आशीर्वाद बहुत कुछ बयां कर रहा था। वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी पूरे जोश और उत्साह के साथ जय श्री राम के गगनचुंबी नारे लगाए।

डॉ. हर्षवर्धन ने की नीलम बुद्धिराजा की तारीफ
पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने नीलम बुद्धिराजा की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि नीलम बीजेपी की जुझारू और जमीन पर काम करने वाली कार्यकर्ता हैं। यही कारण है कि आज नीलम के प्रचार अभियान को धार देने के लिए बीजेपी की सभी टीमें चुनाव मैदान में हैं। डॉ. हर्षवर्धन ने आगे कहा कि जमीन से जुड़े हुए होने की वजह के कारण ही कार्यकर्ताओं और क्षेत्र पर इनकी अच्छी पकड़ है। कार्यकर्ताओं की बात सुनना और शीर्ष नेताओं तक उनकी बातों को पहुंचाना इनकी आदत में शुमार है। साथ ही मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि नीलम बुद्धिराजा भारी मतों से चुनाव जीतेंगी और धीरपुर वार्ड का कायाकल्प करेंगी।

क्षेत्र का नीलम है नीलम बुद्धिराजा: नवीन त्यागी
इस मौके पर सिविल लाइन जोन के पूर्व चेयरमैन नवीन त्यागी ने कहा कि हमारे क्षेत्र का नीलम है नीलम बुद्धिराजा। पार्टी ने नीलम जी को टिकट देकर बिल्कुल ठीक निर्णय लिया है। यहां तक कि मैं भी नीलम जी को टिकट दिये जाने के पक्ष में था। मैंने भी पार्टी में नीलम जी को टिकट देने की पैरवी की थी। हालांकि, पार्टी द्वारा करवाए गए सभी सर्वे में नीलम बुद्धिराजा का नाम सबसे आगे रहा। इसी बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि क्षेत्रवासी नीलम बुद्धिराजा को कितनी महत्व देते हैं और प्यार करते हैं।

Advertisement

Advertisement