Select Page

धीरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी मिथलेश मलिक का भव्य रोड शो

धीरपुर में कांग्रेस प्रत्याशी मिथलेश मलिक का भव्य रोड शो

नई दिल्ली / टीम एक्शन इंडिया
धीरपुर वॉर्ड से कांगे्रस प्रत्याशी मिथलेश मलिक ने शुक्रवार को भव्य रोड शो निकाला। इस दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इस दौरान बड़ी संख्या में पुराने कांग्रेसी भी मौजूद रहे। जो इस बात की तस्दीक कर रहे थे कि मिथलेश मलिक को कितना समर्थन मिल रहा है।
रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देखकर भावविभोर हुई मिथलेश मलिक इस रोड शो में मिले जनसमर्थन और रुझान से मिथलेश मलिक खासी उत्साहित दिखी। बाइक और कारों का काफिला देखने योग्य था। मिथलेश मलिक समर्थकों ने कांग्रेस जिन्दाबाद के गगनचुंबी नारे लगाए। इन नारों के बीच मिथलेश मलिक के चेहरे पर खुशी के भाव साफ देखे जा सकते थे। इस दौरान उनकी भावनाएं भी बहुत कुछ बयां कर रही थी।
सुरेन्द्र मलिक है मिथलेश मलिक की सबसे बड़ी ताकत आपको बता दें कि मिथलेश मलिक की सबसे बड़ी ताकत उनके पति सुरेन्द्र मलिक हैं। सुरेन्द्र मलिक, धीरपुर गांव में एक जाना-माना नाम होने के साथ-साथ प्रसिद्ध सामाजिक व्यक्ति भी हैं। लोगों की सहायता करना, गरीब कन्याओं की शादियों में सहयोग करना, मदद के लिए हमेशा आगे रहना सुरेन्द्र मलिक की आदत का एक बहुत बड़ा हिस्सा है। यही कारण है कि मिथलेश मलिक की जीत के सबसे बड़े कारण उनके पति ही होंगे।

Latest News

Advertisement

Advertisement