Top
Action India

ग्रीन जोन को मिल सकती है 3 मई के बाद कुछ राहतः सांसद तीरथ

ग्रीन जोन को मिल सकती है 3 मई के बाद कुछ राहतः सांसद तीरथ
X

गोपेश्वर । एएनएन (Action News Network)

गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ने कहा है कि उत्तराखंड के जो जिले कोरोना से पूरी तरह अभी तक सुरक्षित हैं यानी ग्रीन जोन में हैं, उन्हें 3 मई के बाद कुछ आंशिक छूट मिल सकती है। चमोली जिले में कोरोना संक्रमण का कोई केस नहीं है। बावजूद इसके प्रशासन ने व्यापक इंतजाम किए हैं। कोरोना बैठक में बुधवार को हिस्सा लेने पहुंचे रावत ने यह उम्मीद पत्रकारों से बातचीत में जताई। सांसद रावत ने कहा कि इस वैश्विक महामारी में सभी दलों ने दलगत राजनीति को छोड़कर एकजुटता का परिचय दिया है। उसकी का परिणाम है कि देश में कोरोना का संक्रमण अन्य देशों की तुलना में काफी कम हुआ है।

जनता पूरी तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान का पालन कर रही है। लाॅक डाउन से लोग सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि चमोली जिले में सभी गरीब मजदूरों को राशन दिया जा रहा है। स्वास्थ्य और स्वच्छता का पूरा ध्यान दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग, नगर पालिका व पंचायतों ने काफी सराहनीय कार्य किया है। गांवों में पंचायत प्रतिनिधियों के साथ ही ग्रामीण भी कोरोना से लड़ने में पूरी मुस्तैदी के साथ जुटे हुए हैं। आशा है जल्द ही पूरा देश इस संकट से उबर जायेगा। सांसद ने कोरोना योद्धाओं पुलिस जवानों और पर्यावरण मित्रों को फूल भेंटकर उनका आभार प्रकट किया।

पर्यावरण मित्रों को सेनेटाइजर व प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने कआयुर्वेदिक पेय भी दिया गया। इस मौके पर विधायक कर्णप्रयाग सुरेंद्र सिंह नेगी, थराली विधायक मुन्नी देवी शाह, जिलाध्यक्ष रघुवीर बिष्ट, पालिकाध्यक्ष सुरेंद्र लाल, डीसीबी अध्यक्ष गजेंद्र सिंह रावत, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष चंद्रकला तिवारी, पुष्पा पासवान, एबीवीपी के विभाग संयोजक अमित मिश्रा, दीपक भट्ट, विपिन कंडारी, पालिका अधिशासी अधिकारी अनिल पंत आदि मौजूद रहे।

Next Story
Share it