Select Page

विकास के मुद्दों को छोड़ मोदी को औकात दिखाने में प्रयासरत है कांग्रेस: नरेन्द्र मोदी

विकास के मुद्दों को छोड़ मोदी को औकात दिखाने में प्रयासरत है कांग्रेस: नरेन्द्र मोदी

अहमदाबाद । एक्शन इंडिया न्यूज

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हम चुनाव में विकास को मुद्दा बनाना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस अच्छी तरह समझती है कि विकास के चुनावी मुद्दे बनने पर भाजपा उसे पीछे छोड़ देगी। भाजपा अपने कामों को बताएगी। इसलिए कांग्रेस मोदी को चुनाव में औकात दिखाने की बात कहती है। कांग्रेस का यह अहंकार है, जो ऐसा वह कर रही है। ऐसा प्रयास करने वाले तो राजपरिवार के हैं, लेकिन वे सामान्य परिवार के हैं, सेवक हैं, सेवादार हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को अपने गुजरात प्रवास के तीसरे दिन सुरेन्द्रनगर जिले के ध्रांगध्रा में एक चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे। मोदी ने कहा कि चुनाव को विकास के मुद्दे से भटकाने के लिए उन्हें कभी नीची जाति का, मौत का सौदागर और गंदी नाली का कीड़ा कहा जाता है। उन्होंने विरोधियों से कहा कि यह औकात बताने का खेल रहने दें, विकास पर चर्चा करें।

सुरेन्द्रनगर जिले की सभी पांच सीटों के भाजपा उम्मीदवारों की मौजूदगी में उन्होंने इस बार भी कमल खिलाने की अपील की। मोदी ने अपने भाषण के दौरान सुरेन्द्रनगर में पानी की समस्या के साथ 20 साल में आए बदलाव का उल्लेख किया।

उन्होंने युवाओं को खास केन्द्र में रखते हुए कहा कि आगामी 25 साल भारत की आजादी की शताब्दी वर्ष है तो उनके भविष्य के लिए भी महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने सुरक्षित और उज्ज्वल भविष्य के लिए युवाओं को भाजपा के साथ रहने की अपील की। मोदी ने कहा कि गुजरात प्रो इन्कमबेंसी वाला राज्य है। यहां की जनता ने काम करने वाली सरकार को समर्थन देकर नई राजनीतिक राह दिखाई है।

Advertisement

Advertisement