Action India
अन्य राज्य

कोरोना ने पकड़ी फिर रफ्तार, पीडब्लूडी का अधिशाषी अभियंता संक्रमित

कोरोना ने पकड़ी फिर रफ्तार, पीडब्लूडी का अधिशाषी अभियंता संक्रमित
X

  • सार्वजनिक वितरण प्रणाली के एक कोटेदार का पुत्र भी कोरोना से संक्रमित

  • लोनिवि कार्यालय में पसरा सन्नाटा, अभियंता, ठेकेदार और कर्मचारी सहमेंपंकज मिश्रा

हमीरपुर । Action India News

कोरोना वायरस महामारी ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ी है। मंगलवार को लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के अधिशाषी अभियंता समेत दो लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही यहां प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

प्रांतीय खंड के सभी कर्मचारी इतने दहशत में है कि आज कोई भी कर्मचारी कार्यालय के अंदर नहीं गया और परिसर में सामाजिक दूरी में सभी चहलकदमी कर रहे है। यह अधिशाषी अभियंता प्रशासन के आला अधिकारी समेत तमाम जिलास्तरीय अधिकारी के सम्पर्क में भी रहा है। कोरोना संक्रमित अधिशाषी अभियंता को कानपुर भेजने की कार्यवाही की जा रही वहीं सार्वजनिक वितरण प्रणाली के एक कोटेदार के पुत्र को बांदा मेडिकल कालेज भेजा जा रहा है।

सीएमओ डा.आरके सचान ने बताया कि लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के अधिशाषी अभियंता कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये है। जबकि हमीरपुर नगर के पुराना बेतवा घाट स्थित कोटेदार के पुत्र की भी कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आयी है। उन्होंने बताया कि कोटेदार को बांदा मेडिकल कालेज में कोविड-19 वार्ड में शिफ्ट करने की कार्यवाही करायी जा रही है। अधिशाषी अभियंता लोनिवि को कानपुर भिजवाने के लिये कार्यवाही की गयी है।

सीएमओ ने बताया कि कोरोना संक्रमित दोनों मरीजों के सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों के सैम्पल लिये जा रहे है। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी ने भी कहा है कि जो विभागीय अधिकारी चाहे तो वह केरोना की जांच करा सकते है इसलिये विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों के भी सैम्पल लिये जायेंगे। उनका कहना है कि जनपद में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 164 हो गयी है। जबकि 101 लोग कोरोना को मात देकर घर लौटे है।

इधर लोनिवि प्रांतीय खंड में अधिशाषी अभियंता के कोरोना से संक्रमित होने की खबर से आज सभी अभियंताओं और कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। कोई भी कर्मचारी कार्यालय जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है जबकि कर्मियों को परिसर में ही चहलकदमी करते देखा जा रहा है। अधिशाषी अभियंता के सरकारी आवास में भी सन्नाटा पसर गया है। उधर पुराना बेतवा घाट में कोटेदार के पुत्र के कोरोना संक्रमित होने की खबर से पूरे इलाके के लोग सहम गये है।

कोटेदार का पुत्र राशन की दुकान में उपभोक्ताओं को खाद्यान्न वितरित करता रहा है लिहाजा कोटेदार के सम्पर्क में आने वाले उपभोक्ताओं में भी हड़कंप है। कोटेदार जिला पूर्ति विभाग में भी आता रहा है। जिससे यहां के कर्मचारियों के माथे पर चिंता की लकीरें देखी जा रही है।

अपर जिलाधिकारी विनय प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना के संक्रमण में आये अधिशाषी अभियंता को शासन की गाइड लाइन के तहत क्वारंटीन करने की कार्यवाही होगी। बता दे कि जनपद में अभी तक कोरोना वायरस से एक प्राइवेट डाक्टर समेत सात लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story
Share it