Action India

विटालिटी ब्लास्ट : वॉस्टरशायर रैपिड्स में वापसी करेंगे हामिश रदरफोर्ड

विटालिटी ब्लास्ट : वॉस्टरशायर रैपिड्स में वापसी करेंगे हामिश रदरफोर्ड
X

वॉस्टरशायर । Action India News

न्यूजीलैंड के क्रिकेटर हामिश रदरफोर्ड विटालिटी ब्लास्ट के 2020 संस्करण में विदेशी खिलाड़ी के रूप में वॉस्टरशायर रैपिड्स में वापसी करेंगे।

वॉस्टरशायर क्रिकेट काउंटी क्लब ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि रदरफोर्ड पूरे टी 20 टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध होंगा। वॉस्टरशायर रैपिड्स ने वर्ष 2018 में खिताब जीता था और पिछले साल उपविजेता रहा था।

वॉस्टरशायर रैपिड्स के मुख्य कोच एलेक्स गिडमैन ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "यह दुनिया भर के क्रिकेट में किसी के लिए भी निराशाजनक समय है और यह हामिश के लिए अलग नहीं है। वह पूरी तरह से हमारे लिए फिर से आने और खेलने के लिए उत्सुक हैं।"

उन्होंने कहा, "जाहिर है कि टूर्नामेंट अभी रद्द या स्थगित नहीं हुआ है और यह बहुत अच्छा है कि क्लब अभी भी टी 20 क्रिकेट के लिए उनके संपर्क में है।"

वॉस्टरशायर क्रिकेट स्टीयरिंग ग्रुप के अध्यक्ष, पॉल प्रिजोन ने कहा, "मुझे यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि हामिश इस गर्मी में ब्लास्ट के लिए लौट रहे हैं और पूरी प्रतियोगिता के लिए उपलब्ध रहेंगे।"

प्रिजॉन ने यह भी पुष्टि की कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एश्टन टर्नर 2020 सीजन के दौरान प्रतियोगिता का हिस्सा नहीं होंगे।

प्रिजोन ने कहा, "मूल टी 20 तारीखों से बदलाव के कारण, एश्टन पूरी प्रतियोगिता के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि उन्हें अपने राज्य के टीम (पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया) से अभ्यास के लिए लौटना होगा। हम इस मामले में उनकी समझ के लिए उनके बहुत आभारी हैं।"

Next Story
Share it