Action India
Uncategorized

हरियाणा कांग्रेस ने सभी जिलों में तैनात की महिला अधिवक्ता

चंडीगढ़ । एएनएन (Action News Network)

हरियाणा कांगेस अध्यक्ष कुमारी शैैलजा के निर्देशानुसार प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना महामारी और लॉकडाउन में घरेलू हिंसा का शिकार हो रही महिलाओं को मुफ्त कानूनी मदद मुहैया कराने के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा गुरुवार को महिला अधिवक्ताओं की नियुक्ति की गई हैं। इसके साथ ही इन अधिवक्ताओं के फोन नंबर भी जारी किए हैं। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रोहित जैन ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि लॉकडाउन में महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा में बढ़ोतरी हुई है।

उन्होंने कहा कि कोई भी महिला जो घरेलू हिंसा से पीडि़त है, कांग्रेस पार्टी उनके साथ पूरी मजबूती से खड़ी है और उन्हें हर प्रकार की मदद मुहैया करवाई जा रही है। इसके लिए महिला कांग्रेस जागरूकता अभियान भी चला रही है। प्रदेश के सभी जिलों में जो भी महिला घरेलू हिंसा का शिकार हो रही हैं, उन्हें मुफ्त कानूनी मदद प्रदान करने के लिए महिला अधिवक्ताओं की नियुक्ति कर दी गई हैं और संपर्क साधने के लिए सभी अधिवक्ताओं के फोन नंबर भी जारी किए गए हैं।

रोहित जैन ने बताया कि सिरसा से किरण कम्बोज, फतेहाबाद से अलका आनंद, हिसार से श्वेता शर्मा, जींद से विनीता जांगड़ा, कैथल से कुसुम पांचाल, भिवानी से निर्मला नूनिया,चरखी दादरी से पूनम मालिक गोदारा, महेंद्रगढ़ सुनीता सिंगल, रेवाड़ी से मीनाक्षी यादव, नूंह से सुदेश गर्ग, गुरुग्राम से ललिता कपूर, सुमन सहरावत, फरीदाबाद से पराग शर्मा, अर्चना गोयल, झज्जर से माया नेहरा, रोहतक से रेनू शास्त्री, सोनीपत से पूनम खोखर, पानीपत से रविता कुमारी, करनाल से सुमन धीमान, कुरुक्षेत्र से महिमा चौधरी, यमुनानगर से रमण बाला, अंबाला से प्रीति सहगल,अंबाला सिटी से नेहा अरोड़ा,पंचकूला से प्रतिभा कांत को तैनात किया गया है। उन्होंने कहा कि पीडि़त महिलाएं किसी भी वक्त इन अधिवक्ताओं की मदद ले सकती हैं।

Next Story
Share it