Top
Action India

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर आप ने किया प्रदर्शन

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर आप ने किया प्रदर्शन
X
  • जनता महंगाई से त्राहि-त्राहि करने को मजबूर, सरकार चुनावी तैयारियों में जुटी

फतेहाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

देश और प्रदेश में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच चुकी है तथा सभी खाद्य पदार्थों के दाम आसमान छू चुके हैं। एक तरफ देश की जनता कोरोना काल में सरकार के कुप्रबंधन का शिकार होकर बेरोजगार होती जा रही है वहीं दूसरी ओर लोगों को अपने को जीवित रखने के लिए दो जून की रोटी की व्यवस्था करने के लाले पड़े हुए हैं।

पेट पालने के लिए आटा, दाल, चीनी, चावल, तेल सहित अन्य खाद्य पदार्थों के रेटों में इतनी वृद्धि हो गई है कि इनको जुटाना आम आदमी के बूते से बाहर हो गया है। सिर्फ पिछले साल 117 में मिलने वाला सरसों का तेल अब 200 रूपये तक जा पहुंचा है। जनता की इन समस्याओं का समाधान करने की बजाय केन्द्र की सरकार चुनावों की तैयारियों में जुटी है।

यह बात आम आदमी पार्टी हरियाणा के पश्चिम जोन प्रभारी लक्ष्य गर्ग ने शुक्रवार को फतेहाबाद में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकार के खिलाफ किए गए प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

प्रदर्शन का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अजय झाझड़ा एडवोकेट ने किया। आप नेताओं ने एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपकर महंगाई व बेरोजगारी से त्रस्त जनता को राहत दिए जाने की मांग की। प्रदर्शन को वरिष्ठ आप नेता विनोद भड़ोलांवाली, मंगल खरोड़, संजय नारंग, विस उपाध्यक्ष दलबीर बैनीवाल ढाबी कलां, सोनी सिंह फौजी सहित अनेक नेताओं ने भी संबोधित किया।


Next Story
Share it