Top
Action India

बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा ने दिया धरना, राष्ट्रपति शासन की मांग

बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा ने दिया धरना, राष्ट्रपति शासन की मांग
X

फतेहाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकत्र्ताओं पर टीमएसी कार्यकर्ताओं द्वारा की गई हिंसा, आगजनी व लूटपाट के विरोध में बुधवार को भाजपा ने जिला अध्यक्ष बलदेव ग्रोहा के नेतृत्व में भूना रोड पर स्थित पार्क में धरना दिया। कोरोना प्रोटोकाल को देखते हुए इस धरने में मात्र 4 भाजपा नेताओं भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश मैहता, जिला उपाध्यक्ष शाम कंबोज व नगर परिषद के अध्यक्ष दर्शन नागपाल ही बैठे।

इस दौरान भाजपा नेताओं ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की। भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा ने कहा कि बंगाल में भाजपा कार्यकत्र्ताओं पर टीएमसी के गुंडे जिस प्रकार से प्रहार कर रहे हैं, इस घड़ी में देश के सभी भाजपा कार्यकत्र्ता उनके साथ हैं और प्रजातांत्रिक तरीके से लडऩे के लिए कृतसंकल्प हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, हम उनकी विचारधारा की लड़ाई निर्णायक मोड़ तक पहुंचाएंगे।

उन्होंने कहा कि जीत की खुशी में हिंसा, लूटपाट व हत्याएं करना देश पर कलंक है और आजाद भारत में पहली बार उन्होंने ऐसी असहिष्णुता देखी है। जीत के मद में टीएमसी ने अपने कार्यकत्र्ताओं को हिंसा करने के लिए पूरी छूट दे रखी है। उन्होंने राष्ट्रपति व केन्द्र सरकार से मांग की कि बंगाल में ममता दीदी का शपथ ग्रहण समारोह रूकवाकर यहां पर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए तथा जब तक वहां पर कानून व्यवस्था बहाल ना हो तब तक राष्ट्रपति शासन लागू रहे।


Next Story
Share it