Action India

फतेहाबाद: बेखौफ बदमाश सरेआम चेन छीन कर फरार हुए बदमाश

फतेहाबाद: बेखौफ बदमाश सरेआम चेन छीन कर फरार हुए बदमाश
X

फतेहाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

बुधवार को टोहाना में बाईक सवार दो युवकों ने जहां किला मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति के गले से उसकी चेन छीन ली, वहीं भूना में महिला टीचर से अज्ञात बाइक सवार सोने की चेन का लॉकेट छीनकर फरार हो गए। चेन स्नैचिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। पुलिस ने कैमरे की फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार डीएसपी रोड फतेहाबाद की रहने वाली एक महिला टीचर से अज्ञात बाइक सवार सोने की चेन का लॉकेट छीनकर फरार हो गए। महिला टीचर उर्मिल महता ने बताया कि वह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बुवान में डयूटी पर जाने के लिए बुधवार की सुबह भूूूना के टोहाना रोड पर अनाज मंडी के सामने बस का इंतजार खड़ी थी।

इसी दौरान एक बाइक पर आए दो युवकों ने पीछे से उसके गले में पहनी सोने की चैन झपट कर खींच ली। उसने चेन बचाने के लिए खूब संघर्ष करना पड़ा, जिसके कारण उसकी सोने की चैन तो बच गई, मगर उसका लॉकेट छीनकर दोनों युवक फरार हो गए। घटना के समय महिला टीचर उर्मिल मेहता के गले में कई जख्म हो गए है। पुलिस ने शिकायत मिलते ही अज्ञात चैन स्नेचरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। दूसरी घटना टोहाना के किला मोहल्ले में हुई। यहां एक व्यक्ति घर के बाहर बैठा था। इसी दौरान बाईक पर आए दो युवकों ने पीछे से उसके गले से सोने की चैन छीन ली। पीडि़त ने बाईक का पीछा भी किया लेकिन युवक भागने में कामयाब रहे। युवकों का पीछा करने के दौरान गिरकर पीडि़त व्यक्ति हाथ में भी चोट आई है।

Next Story
Share it