Action India

दुष्यंत चौटाला ने परिवार सहित की मनसा देवी मंदिर में पूजा

दुष्यंत चौटाला ने परिवार सहित की मनसा देवी मंदिर में पूजा
X

पंचकूला। एक्शन इंडिया न्यूज़


अश्विन नवरात्र के अवसर पर बुधवार को हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने परिवार सहित माता मनसा देवी मंदिर में पूजा अर्चना की व यज्ञशाला में आयोजित हवन में आहुति डाल महामायी का आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर उनके साथ श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री अनूप धानक भी उपस्थित थे। दुष्यंत चैटाला के साथ उनके पिता व जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला, माता एवं बाढ़डा से विधायक नैना सिंह चौटाला, दुष्यंत चौटाला की धर्मपत्नी मेघना चौटाला व भाई दिग्विजय चौटाला ने भी माता मनसा देवी मंदिर में माथा टेक माता का आशीर्वाद लिया। इससे पूर्व माता मनसा देवी मंदिर पंहुचने पर उपायुक्त एवं श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य प्रशासक विनय प्रताप सिंह ने उनका स्वागत किया।

माता के चरणों में शीश नवाने के पश्चात दुष्यंत चौटाला ने परिवार सहित श्री माता मनसा देवी मंदिर परिसर में स्थित यज्ञशाला में आयोजित हवन में भाग लिया व आहुति डाल महामायी का आशीर्वाद लिया। दुष्यंत चौटाला ने देश व प्रदेशवासियों को आज दुर्गा अष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हर वर्ष माता मनसा देवी के प्रागंण में नवरात्री का पावन पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है।

Next Story
Share it