Action India

सोनीपत के जिस मैदान में पकड़ी स्टिक, वहीं हुए सम्मानित

सोनीपत के जिस मैदान में पकड़ी स्टिक, वहीं हुए सम्मानित
X
  • हॉकी खिलाड़ियों का हुआ सम्मान
  • कॉमनवेल्थ गेम और एशियन गेम की तैयारियों में जुटेंगे हॉकी खिलाडी

सोनीपत। एक्शन इंडिया न्यूज़

हरियाणा प्रदेश के सोनीपत से चार हॉकी खिलाड़ी टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाले पुरुष हॉकी में कांस्य पदक विजेता सुमित कुराड और ओलंपिक में महिला हॉकी खिलाड़ी नेहा गोयल, निशा और शर्मिला का शनिवार को उसी हॉकी के खेल मैदान पर स्वागत किया जहां से हॉकी की स्टिक पकड़कर खेलना शुरू किया था। महिला हॉकी खिलाड़ियों ने अपनी कोच प्रीतम सिवाच को स्मृति चिन्ह दिया। जबकि भाजपा के जिला अध्यक्ष तीर्थ राणा ने बतौर मुख्य अतिथि खिलाड़ी सम्मानित किये।

महिला ओलंपिक हॉकी टीम में शामिल रही खिलाड़ी नेहा गोयल, निशा और शर्मिला ने महिला हॉकी टीम कोच प्रीतम सिवाच का स्वागत किया और धन्यवाद दिया कि उनकी बदौलत ही वह आज ओलंपिक तक खेल पाई है। भविष्य में वह इस हॉकी मैदान को ओलंपिक में मेडल जरूर जीत कर देगी। ओलंपियन हॉकी खिलाड़ी सुमित कुराड ने बताया कि भविष्य में एशियन गेम और कॉमनवेल्थ गेम के लिए अगले माह से तैयारियां करेंगे और कोशिश यही है कि देश के लिए मेडल जीतें।

महिला हॉकी कोच प्रीतम सिवाच ने कहा कि प्रतिदिन सुबह-शाम हॉकी की रिहर्सल करने के लिए पहुंचती हैं और यहां पर पिछले 18 वर्षों से महिला हॉकी खिलाड़ियों को तैयार किया जा रहा है। तीन लड़कियां ओलंपिक तक पहुंची है उनमें जो कमियां रही है उन्हें दूर किया जाएगा।

बतौर मुख्य मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष तीर्थ राणा ने कहा की देश की महिला हॉकी टीम ने बहुत ही शानदार रूप से टोक्यो ओलंपिक में वहा अन्य देशों की टीमों का मुकाबला किया, पदक लेने से चूक गई। भविष्य में हमारी बहनें देश के लिए महिला हॉकी से पदक जीत कर देंगी।

Next Story
Share it