Action India

चूरापोस्त तस्करी के दो मामलों में तीन युवक गिरफ्तार

चूरापोस्त तस्करी के दो मामलों में तीन युवक गिरफ्तार
X

फतेहाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

नशीले पदार्थों की तस्करी करने के दो अलग-अलग मामलों में फतेहाबाद पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से सात किलो 100 ग्राम कचरा डोडा पोस्त बरामद की है। एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद की टीम एएसआई सुरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में नेशनल हाइवे नौ पर गांव दरियापुर में खैरातीखेड़ा रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी।

इस दौरान मोटरसाइकिल पर आ रहे एक युवक को पुलिस को रूकने का इशारा किया तो युवक घबरा गया और मोटरसाइकिल को वापस मोडऩे लगा। शक के आधार पर पुलिस ने उसे काबू कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम बलदेव उर्फ देबू निवासी अयाल्की बताया। पुलिस ने जब मोटरसाइकिल पर रखे पलास्टिक कट्टे की तलाशी ली तो उसमें से पांच किलो 100 ग्राम कचरा डोडा पोस्त बरामद हुआ।

दूसरे मामले में थाना सदर रतिया के अंतर्गत आने वाली नागपुर पुलिस चौकी की टीम एएसआई जितेन्द्र सिंह के नेतृत्व में हुकमावाली रोड, गांव हड़ौली पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस को देखकर दो युवकों ने मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने की कोशिश की।

पुलिस ने दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ तो उन्होंने अपने नाम राजेन्द्र उर्फ बौना व चरण सिंह निवासी तामसपुरा बताया। पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो इनके पास से दो किलो चूरापोस्त बरामद हुआ। दोनों मामलों में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सम्बंधित थानों में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले दर्ज किए हैं।

Next Story
Share it