Action India

फतेहाबाद: पार्टी को मजबूत बनाने को नए कार्यकर्ता जोड़ें: निशान सिंह

फतेहाबाद: पार्टी को मजबूत बनाने को नए कार्यकर्ता जोड़ें: निशान सिंह
X

फतेहाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

जननायक जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल ने भूना मोड स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में सोमवार को जजपा के जिला कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को लेकर रूपरेखा तैयार की।

प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि वे संगठन को और ज्यादा प्रभावी व मजबूत बनाने के लिए नये सार्थियों को पार्टी के साथ जोड़े। उन्होंने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता लोगों को जजपा की नीतियों से अवगत करवा उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाएंगे। लोगों को पार्टी की नीतियों और गठबंधन सरकार द्वारा लोगों के हित में लिए गए फैसलों बारे जानकारी दें। अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष अशोक शेरवाल ने कहा कि पार्टी सदस्यता अभियान में सभी वर्गों की भागीदारी का ख्याल रखा जाए।

गठबंधन सरकार ने अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए अनेक महत्वपूर्ण फैसले और नीतियां लागू की है। इन फैसलों व नीतियों के बारे में लोगों को बताया जाए। इस मौके पर इस मौके पर जजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र लेगा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुलजीत कुलडिय़ा, एससी सैल जिलाध्यक्ष सतबीर सिंह, हलका अध्यक्ष विजेंद्र साहू, युवा जिलाध्यक्ष अजय संधू, टोहाना हल्का अध्यक्ष संदीप समैन, शहरी अध्यक्ष पवन चुघ, विकास मैहता, कैप्टन जगजीत सिंह, जेई गुरप्रीत आदि मौजूद रहे।

Next Story
Share it