Action India
हरियाणा

विधायक ने कालोनी का दौर कर सुनी समस्याएं

विधायक ने कालोनी का दौर कर सुनी समस्याएं
X

भिवानी। एक्शन इंडिया न्यूज़


भिवानी की कृष्णा कॉलोनी के निवासी पिछले काफी समय से मूलभूत सुविधाओं की कमी की समस्या से जूझ रहे थे, जिसको लेकर वे काफी दिनों से परेशानी का सामना कर रहे थे। इन समस्या का समाधान को लेकर वे संबंधित विभाग के अधिकारियों को सूचित कर चुके है।

कृष्णा कॉलोनी की इन्ही समस्याओं को देखते हुए भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ ने मंगलवार को कृष्णा कॉलोनी का दौरा किया तथा आश्वासन दिया कि दीपावली से पहले सभी समस्याएं दूर हो जाएगी।

विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि कृष्णा कॉलोनी के लोगों ने उन्हे मूलभूत सुविधाओं की कमी की समस्या से अवगत करवाया था। जिसके बाद आज वे यहां दौरे पर पहुंचे तथा संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए है कि जल्द से जल्द इन समस्याओं का समाधान करवाकर उन्हे सूचित किया जाए। उन्होंने बताया कि यहां पर ओवरब्रिज के निर्माण के चलते मैनहॉल उखाड़े गए थे, जिसके कारण सीवरेज की समस्या बनी हुई है। इसके साथ ही बिजली की समस्या भी गहराई हुई है, जिसे जल्द से जल्द दूर किए जाने के उन्होंने निर्देश दिए है। उन्होंने कॉलोनीवासियों को आश्वासन दिया कि दीपावली से पहले कृष्णा कॉलोनी निवासियों की सभी समस्याएं दूर कर दी जाएगी।

गौरतलब होगा कि कृष्णा कॉलोनी में इन दिनों सीवरेज, बिजली, पानी सहित मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। जिसके चलते कॉलोनीवासी पिछले काफी समस्या से परेशानी झेल रहे हैं।

Next Story
Share it