Top
Action India

प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्वांचलवासियों पर जताया विश्वास : डॉ कमल गुप्ता

प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्वांचलवासियों पर जताया विश्वास : डॉ कमल गुप्ता
X
  • हिसार में पूर्वांचल समाज की बैठक में बोले विधायक डा. कमल गुप्ता

हिसार। एक्शन इंडिया न्यूज़

हिसार के विधायक डॉ. कमल गुप्ता ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत में सबसे ज्यादा विश्वास पूर्वांचलवासियों पर दिखाया। इसी के चलते उन्होंने अपना लोकसभा चुनाव पूर्वांचल की सीट बनारस लोकसभा क्षेत्र से लड़ा।


डा. कमल गुप्ता बुधवार को शहर के ऋषि नगर में हुई पूर्वांचल समाज के लोगों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक की अध्यक्षता पूर्वांचल प्रकोष्ठ के नवनियुक्त जिला संयोजक केपी गुप्ता ने की। विधायक डॉ. कमल गुप्ता इसमें मुख्य अतिथि थे जबकि भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुजीत कैमरी व भाजपा हिसार लोकसभा निगरानी समिति के अध्यक्ष मनदीप मलिक विशिष्ट अतिथि थे।

डा. कमल गुप्ता ने कहा कि बनारस से चुनाव जीतकर नरेन्द्र मोदी लगातार दूसरी बार सांसद बने। पूर्वांचल समाज के लोगों ने नरेंद्र मोदी को विजयी बनाकर उनको प्रधानमंत्री बनाया। पूर्वांचलवासियों के योगदान के कारण ही देश विकास के मामले में अग्रणी रहेगा।


पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुजीत कैमरी ने बताया कि पूर्वांचल समाज पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड ने भरोसा जताते हुए उनको अपनी प्रदेश की टीम में शामिल कर पूर्वांचल समाज का नेतृत्व करने का मौका दिया है। हम सभी एकजुट होकर भाजपा को मजबूत बनाकर तीसरी बार मनोहर सरकार बनाने में अपना पूरा योगदान देंगे।


विशिष्ट अतिथि मनदीप मलिक ने कहा कि आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में पूर्वांचलवासियों की अनदेखी नहीं की जा सकती। जिस लग्न व मेहनत से सुजीत कैमरी दिन रात एक करके आप लोगों की सेवा कर रहे हैं उसके कारण जल्द ही पूरा पूर्वांचल समाज भाजपामय हो जाएगा। मनोहर सरकार की सबका साथ सबका विकास नीति का फायदा ना केवल हरियाणा अपितु हरियाणा में रहने वाले सभी लोगों को होगा। बैठक में भाजपा जिला महामंत्री प्रवीण पोपली, विधानसभा संयोजक रामचन्द्र गुप्ता, सिटी मंडल अध्यक्ष विकास जैन व सब्जी मंडल महामंत्री सुनील विशेष रूप से उपस्थिति रहे।

Next Story
Share it