Top
Action India

सरकार ने लोगों को वैश्विक महामारी से बचाया : मूलचंद शर्मा

सरकार ने लोगों को वैश्विक महामारी से बचाया : मूलचंद शर्मा
X

  • परिवहन मंत्री ने किया वैक्सीनेशन कैम्प का उद्घाटन

फरीदाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

हरियाणा के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कोविड-19 वैश्विक महामारी के प्रथम व द्वितीय चरण में के बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में लोगों को बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं देकर लोगों वैश्विक महामारी से बचाने का काम किया है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा शुक्रवार को स्थानीय अग्रवाल धर्मशाला में दिव्यांग जनों के लिए स्वास्थ्य एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा आयोजित कोविड-19 के कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ कर रहे थे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा यह एक बेहतर और सहरानीय कदम है। जिसमें दिव्यांग जनों को कोरोना वायरस के बचाव के लिए निशुल्क में वैक्सीन लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चिकित्सा विशेषज्ञों की राय से यह वैक्सीन कोरोना संक्रमण के बचाव में कारगर सिद्ध हो रहा है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे जहां भी सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार कैंप लगाए जाते हैं, वहां पर जाकर अपना वैक्सीनेशन अवश्य करवा ले यह है। वैक्सीनेशन कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए कारगर सिद्ध हो रहा है। इस वैक्सीनेशन की कोई साइड इफेक्ट नहीं है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सडक़, बिजली, पानी, सीवरेज व्यवस्था सहित विकास कार्यों की लोगो लोगों को तमाम तमाम मूलभूत सुविधाएं देने का प्रयास किया कर रहा हूं। प्रदेश में बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को विकास के क्षेत्र में रोल मॉडल बनाकर ही दम लूंगा।

बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अनेक विकास कार्य धरातल पर पूरे हो गए हैं और चल रहे हैं। इसके लिए विरोधी लोग भी दबी जुबान से प्रशंसा कर रहे हैं। एसडीएम अपराजिता ने कहा कि दिव्यांग जनों के लिए कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव के लिए वैक्सीनेशन कैम्प लगाना एक सराहनीय कदम है।


Next Story
Share it