Top
Action India

यमुनानगर: निगम ने गुरुवार को हटाया अतिकमण, शुक्रवार से होंगे चालान

यमुनानगर: निगम ने गुरुवार को हटाया अतिकमण, शुक्रवार से होंगे चालान
X

यमुनानगर। एक्शन इंडिया न्यूज़

नगर निगम की टीम ने गुरुवार को रेलवे रोड पर अतिक्रमण हटाओ एवं जागरूकता अभियान चलाया। वरिष्ठ सफाई निरीक्षक सुरेंद्र चौपड़ा के नेतृत्व में निगम की टीम ने शहीद भगत सिंह ‌चौक (फव्वारा चौक) से लेकर महाराजा अग्रसेन चौक (रेलवे स्टेशन चौक) तक अति‌क्रमण ‌हटाया गया।

सफाई निरीक्षकों ने इस दौरान दुकानदारों, रेहड़ी संचालकों व फड़ी वालों को अतिक्रमण न करने के प्रति जागरूक किया। साथ ही उन्हें चेतावनी दी कि शुक्रवार से यदि किसी दुकानदार व स्ट्रीट वेंडर्स ने सड़क पर अतिक्रमण किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए चालान व सामान जब्त किया जाएगा। टीम ने इस दौरान रेलवे रोड पर सड़कों पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों व रेहड़ी संचालकों को समझाया और स्वयं सामान उठाने का आग्रह किया। हालांकि कुछ दुकानदारों ने स्वयं ही सामान उठा लिया, लेकिन कुछ दुकानदारों ने सड़क तक कब्जा किया हुआ था।

इस दौरान निगम की टीम ने कई दुकानदारों के साइन बोर्ड, हॉर्डिंग व अन्य सामान उठाकर निगम के वाहन में लोड किया। वरिष्ठ सफाई निरीक्षक सुरेंद्र चौपड़ा ने बताया कि कार्यकारी अधिकारी अरूण कुमार के निर्देशों पर कार्रवाई की गई है। उन्होंने दुकानदारों को जागरूक करते हुए कहा कि वे अपना सामान सड़क पर न रखकर दुकान के भीतर रखें। सड़क पर सामान रखने से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ता है। सड़क पर जाम की स्थिति रहती है।

आमजन की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए सड़क पर अतिक्रमण न करें। उन्होंने दुकानदारों व स्ट्रीट वेंडर्स को चेतावनी दी कि शुक्रवार से यदि किसी का सामान सड़क पर मिला, या जो कोई सड़क पर अतिक्रमण करता मिला, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सामान जब्त कर चालान किया जाएगा।

Next Story
Share it