Top
Action India

फरीदाबाद के गोदाम में छुपाकर रखे थे ऑक्सीजन से भरे 40 सिलेंडर, पुलिस ने पकड़े

फरीदाबाद के गोदाम में छुपाकर रखे थे ऑक्सीजन से भरे 40 सिलेंडर, पुलिस ने पकड़े
X

  • कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने भाजपा नेताओं पर लगाया कालाबाजारी करवाने का आरोप

फरीदाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के दौर में ऑक्सीजन सिलेंडरों की जमकर कालाबाजारी हो रही है। लोग अपने मरीजों के लिए आक्सीजन के लिए दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर हो रहे है, परंतु उन्हें आक्सीजन सिलैंडर तक नहीं मिल रहे।

वहीं कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने एक ऐसा ही बड़ा खुलासा किया है, जहां एक गोदाम में कालाबाजारी के लिए रखे 40 सिलैंडरों को उन्होंने पुलिस के माध्यम से जब्त करवाया। जब्त किए गए सिलेंडरों को लेकर पुलिस जांच की बात कह रही है, लेकिन सवाल इस बात का है कि जहां लोगों को एक-एक सिलेंडर के लिए तरसना पड़ रहा है, वहां पर 40 ऑक्सीजन से भरे सिलेंडर गोदाम के अंदर क्यों रखे हुए थे।

बता दें कि ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी पर अभी तक पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है वहीं कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ऑक्सीजन की कालाबाजारी में भाजपा नेताओं का हाथ है और इस मामले की जांच सीबीआई से होनी चाहिए।

कांग्रेस विधायक ने बताया कि आज परिजन अपने मरीज की जान बचाने के लिए किसी भी कीमत पर ऑक्सीजन खरीदने को तैयार हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि बीजेपी के लोग कालाबाजारी करके उनका फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि ऑक्सीजन की कालाबाजारी में बीजेपी नेता संलिप्त हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि आने वाले समय में जनता इन भाजपा नेताओं को सबक सिखाएगी।


Next Story
Share it