Action India
हरियाणा

भिवानी में ताइक्वांडो खिलाड़ी ने प्रेमी संग की आत्महत्या

भिवानी में ताइक्वांडो खिलाड़ी ने प्रेमी संग की आत्महत्या
X

भिवानी। एक्शन इंडिया न्यूज़


गांव मानहेरू स्थित रेलवे स्टेशन के नजदीक प्रेम प्रसंग के चलते ताइक्वांडो खिलाड़ी ने प्रेमी संग आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। लडक़ी ने जहर खाकर व लडक़े ने रेलगाड़ी से कटकर आत्महत्या की है। पुलिस ने इत्फाकिया कार्रवाई के बाद दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत हालत में व कुछ दूरी पर एक लडक़ी का शव खेत में पड़ा देखा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर रेलवे पुलिस मानहेरू रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर पहुंची तो क्षत-विक्षत हालत में 23 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला, जबकि कुछ दूरी पर खेत में एक युवती का शव पड़ा होने की सूचना सदर थाना पुलिस को मिली।

जीआरपी युवक के शव को, जबकि सदर थाना पुलिस लडक़ी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लेकर आई। मरने वाले युवक की पहचान चरखी दादरी के अख्तायरपुरा गांव निवासी पुरुषोत्तम के रूप में हुई। युवक फिलहाल धारेडू में रहता था,

जबकि मरने वाली युवती की पहचान बडाला निवासी 20 वर्षीय ताइक्वांडो खिलाड़ी के रूप में हुई। बडाला निवासी 20 वर्षीय युवती ताइक्वांडो खिलाड़ी थी और वह सुबह साढ़े पांच बजे दौड़ आदि के लिए घर से निकली थी। वह हर रोज गांव बडाला व धारेडू के बीच दौड़ का अभ्यास करती थी, जबकि पुरुषोत्तम धारेडू में रहता था और आर्मी में भर्ती होने के लिए दौड़ लगाता था। शायद इसलिए दोनों मानहेरू रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे। जीआरपी चौकी प्रभारी एसआई सुशील ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ था।

Next Story
Share it