Action India
हरियाणा

फतेहाबाद में एक ही रात में तीन घरों में सेंधमारी

फतेहाबाद में एक ही रात में तीन घरों में सेंधमारी
X

फतेहाबाद। एक्शन इंडिया न्यूज़

मॉडल टाऊन स्थित एक कोठी में घुसकर अज्ञात चोर हजारों रुपये की नगदी चोरी कर ले गए। चोरी की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, जिसमें दिखसई रहा है कि देर रात करीब अढ़ाई बजे चार युवक दीवार फांद कर उसके मकान में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मॉडल टाऊन निवासी जयभगवान ने कहा है कि गत दिवस रात को वह परिवार सहित खाना खाकर सो गए थे। सुबह जब वे उठे तो उन्होंने देखा कि ड्राइंग रूम का जंगला टूटा हुआ था और दूसरे कमरे की अलमारियों का सामान बिखरा पड़ा था। जब उन्होंने अलमारियों को चैक किया तो पाया कि अज्ञात चोर वहां रखी 57 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ले गए हैं।

इस पर जब उन्होंने पड़ोस में लगे कैमरे की फुटेज की जांच की तो पाया कि चार युवक रात्रि करीब अढ़ाई बजे दीवार फांद कर उसके मकान में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस पर जब उन्होंने आसपास पूछताछ की तो पता चला कि चोरों ने दो अन्य मकानों में भी चोरी का प्रयास किया है। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Next Story
Share it