Action India

जींद: खरकगादिया वाल्मीकि परिवार को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन किया

जींद: खरकगादिया वाल्मीकि परिवार को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन किया
X

जींद। एक्शन इंडिया न्यूज़

गांव खरक गादिया के वाल्मीकि समाज के एकमात्र परिवार के पीडि़त परिवार को न्याय दिलवाने की मांग को लेकर समाज संगठनों ने शहर में प्रदर्शन किया। साथ ही पुलिस कार्यशैली को लेकर नारेबाजी की।

प्रदर्शन में दलित अधिकार मंच, एससी संघर्ष समिति के कार्यकर्ता शामिल हुए। प्रदर्शन से पहले पीडि़त परिवार के साथ धरने पर बैठ कर आम सभा की गई जिसकी अध्यक्षता ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन के जिला प्रधान कृष्ण मोरखी व संचालन दलित अधिकार मंच के जिला संयोजक संदीप जाजवान ने किया। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन की लापरवाही के चलते परिवार को धरने पर बैठना पड़ रहा है और दोषी खुलेआम घूम रहे हैं व पीडि़त परिवार को धमकियां दे रहे हैं। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने की बजाए पीडि़त परिवार को ही डरा व धमका रही है।

धरने पर बैठे पीडि़त परिवार से पुलिस प्रशासन से आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 25 जुलाई तक का समय एएसपी नितीश अग्रवाल ने मांगा था लेकिन एक आरोपित को छोड़कर किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मौके पर पहुंचे डीएसपी धर्मबीर खर्ब ने आश्वासन दिया कि इस मामले में त्वरित कार्रवाई की जाएगी। जिस पर पुलिस प्रशासन को 29 जुलाई तक का समय दिया गया। अगर 29 तक सभी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो 30 जुलाई को संगठन धरनास्थल पर पहुंच कर गिरफ्तारियां देंगे।

Next Story
Share it