Action India
हरियाणा

यमुनानगर: दो चेन झपटमार गिरफ्तार

यमुनानगर: दो चेन झपटमार गिरफ्तार
X

यमुनानगर। एक्शन इंडिया न्यूज़


अपराध शाखा -1 की टीम ने स्नेचिंग के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक भी बरामद की गई। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इंचार्ज राकेश मटोरिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि विश्वकर्मा चौक पर बाइक पर सवार होकर दो युवक वारदात की फिराक में घूम रहे हैं। इस सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे दोनों युवकों को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में जिसकी पहचान लक्ष्मी नगर निवासी योगेश व अमर पुरी कॉलोनी निवासी संजय के नाम से हुई। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इंचार्ज ने बताया कि 21 सितंबर को गोरखपुर निवासी उमेश जम्मू कालोनी में किराए के मकान में रहता है और शाम के समय फैक्टरी से काम खत्म करके रादौर रोड से पैदल अपने घर जा रहा था दोनों आरोपी बाइक पर आए और पैदल जा रहे व्यक्ति से मोबाइल छीन कर फरार हो गए। यह मामला संबंधित थाने में दर्ज है। आरोपियों ने संजय की बाइक पर वारदात को अंजाम दिया पुलिस ने बाइक भी बरामद कर ली। आरोपी योगेश पर पहले भी स्नेचिंग का एक मामला दर्ज है जो कोर्ट में विचाराधीन है।

Next Story
Share it