Action India

हिसार रोडवेज डिपो ने विभाग से मांगी वाल्वो, ओवरआल डिपो छठे स्थान पर : जीएम

हिसार रोडवेज डिपो ने विभाग से मांगी वाल्वो, ओवरआल डिपो छठे स्थान पर : जीएम
X
  • वाल्वो मिलने पर चंडीगढ़, दिल्ली व अन्य लंबे रूटों पर होंगी संचालित

हिसार। एक्शन इंडिया न्यूज़

राज्य परिवहन के हिसार डिपो ने विभाग के उच्चाधिकारियों से वाल्वो बसों की मांग की है। यदि ये बसें मिल जाती है तो उन्हें चंडीगढ़, दिल्ली व अन्य रूटों पर चलाया जाएगा। इसके अलावा यात्रियों के सहयोग व कर्मचारियों की मेहनत के चलते फिलहाल छह नंबर पर बना हुआ है।

रोडवेज महाप्रबंधक राजेश कुमार ने सोमवार को बातचीत में बताया कि विभाग से वाल्वो बसों की मांग की हुई है। उन्हें उम्मीद है कि शीघ्र ही बसें मिलेंगी, जिन्हें चंडीगढ़, दिल्ली व अन्य लंबे रूटों पर चलाया जाएगा ताकि यात्रियों को अच्छी सुविधा मिल सकें। उन्होंने बताया कि कोरोना काल के बाद स्थिति सामान्य होने पर हिसार डिपो की सभी परिवहन सेवाएं बहाल कर दी गई है। इसके अलावा यात्रियों की मांग के अनुसार विभिन्न मार्गों पर बसें संचालित की जा रही है।

उन्होंने बताया कि फिलहाल हिसार डिपो प्रदेशभर में ओवरआल छह नंबर पर बना हुआ है। राज्यभर में डिपो की रूट रिसीट 34.40 रुपये आ रही है। इसी तरह केएमपीएल में भी हिसार डिपो छह नंबर पर है। उन्होंने माना कि हांसी सब डिपो की रूट रिसीट थोड़ा घटकर 29.04 रुपये हैं, जिसे बढ़ाने का प्रयास किया जा रहा है।

चंडीगढ़ डिपो ने हिसार के लिए चलाई वाल्वो

डिपो के संस्थान प्रबंधक सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि सरकार से वाल्वो बसें मिलने पर उन्हें महाप्रबंधक के आदेशानुसार विभिन्न रूटों पर चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ डिपो ने रविवार से हिसार के लिए वाल्वो सेवा शुरू कर दी है। यह बस चंडीगढ़ से शाम 4.50 बजे चलेगी और रात्रि को हिसार पहुंचेगी। हिसार से सुबह 6.10 बजे यह बस चंडीगढ़ के लिए चलेगी।

Next Story
Share it