Select Page

देश की सेवा की है, अब क्षेत्र की सेवा करुंगा: दिनेश भारद्वाज

देश की सेवा की है, अब क्षेत्र की सेवा करुंगा: दिनेश भारद्वाज

दिनेश भारद्वाज ने घोगा गांव और सन्नोठ गांव में जनसंपर्क कर लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों से कराया अवगत

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
बांकनेर वॉर्ड से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी दिनेश भारद्वाज का चुनाव प्रचार अभियान जोरों पर हैं। अर्जुन अवाड विजेता दिनेश भारद्वाज क्षेत्र में अपने कार्यों के लिए जाने जाते हैं। यही कारण है कि आज वार्ड के सभी निवासी दिनेश भारद्वाज को अगले निगम पार्षद के तौर पर देख रहे हैं। जनता को यकीन है कि इस सीट से दिनेश भारद्वाज ही हमारी सेवा में उपलब्ध होंगे। वहीं, जनसंपर्क अभियान के दौरान उनके साथ कार्यकर्ताओं का हुजूम देखने लायक है। दिनेश भारद्वाज ने घोगा गांव और सन्नोठ गांव में जनसंपर्क कर लोगों को आम आदमी पार्टी की नीतियों से अवगत कराया।

इस दौरान दिनेश भारद्वाज जहां-जहां भी जाते हैं, उनका फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया जाता है। उनके समर्थन में नारेबाजी होती है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक है। कार्यकर्ता पार्टी की जीत का दावा करते दिखाई देते हैं। केजरीवाल अपने वादे पर खरे उतरते हैं: दिनेश भारद्वाज: दिनेश भारद्वाज जनसंपर्क के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी जो कहती है वो करके दिखाती है। दिनेश भारद्वाज ने कहा कि इस बार दिल्ली की जनता ने आम आम आदमी पार्टी को वोट देने का मन बना लिया है और पूरे बहुमत से दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जो भी गारंटी दिल्लीवासियों से किए हैं उसे समयबद्ध तरीके से अमलीजामा पहनाया जाएगा। दिल्ली से तीन कूड़े का पहाड़ हटाए जाएंगे और दिल्ली में कूड़े कचरे का निशान भी नहीं मिलेगा।

पदयात्राओं में मिल रहा अपार समर्थन

दिनेश भारद्वाज ने पदयात्रा के दौरान क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों से मुलाकात कर आम आदमी पार्टियों की नीतियों को सभी को अवगत करवाया। इस मौके पर दिनेश भारद्वाज ने कहा कि आप सबका प्यार ही मुझे ताकत देता है। आप सभी मेरे विचार से भली-भांति वाकिफ हैं। आप सभी को पता है कि हमारी पार्टी जो भी कहती है, उसे 100 प्रतिशत पूरा करके दिखाती है। मैं, आप सभी को भरोसा दिलाता हूं कि आगे भी आपका प्यार और समर्थन मिला तो मैं, वार्ड में विकासात्मक कार्यों की झड़ी लगा दूंगा।

Advertisement

Advertisement