Select Page

काम किया है-काम करुंगी, जन-जन का सम्मान करुंगी: केशरानी

काम किया है-काम करुंगी, जन-जन का सम्मान करुंगी: केशरानी

केशरानी को मिल जनता-जर्नादन का प्यार, लोगों ने दिया जीत का आशीर्वाद

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे वैसे-वैसे प्रत्याशी जनसंपर्क अभियान तेज कर रहे है। वार्ड में मीटिंग कर लोगों से वोट की अपील कर रहे है। इस दौरान कार्यकर्ताओं के साथ-साथ लोगों का जनसमूह भी चलता नजर आ रहा है। कुछ ऐसा ही नजारा नरेला वार्ड से भाजपा उम्मीदवार केशरानी नीलदमन खत्री के जनसंपर्क अभियान में देखने को मिला। वहीं, लोग भी केशरानी को समर्थन देने का वादा कर अपना प्यार लुटा रहें हैं।

केशरानी को मिल रहा जनता-जर्नादन का प्यार: केशरानी नीलदमन खत्री जनसंपर्क कर पंजाबी कॉलोनी, गौतम कॉलोनी में लोगों से मुलाकात कर भाजपा की नीतियों से जहां विस्तारपूर्वक अवगत कराया वहीं वोट की अपील की। इस मौके पर लोगों ने अपने घरों बाहर निलकलकर फूल-मालाओं से स्वागत किया वहीं, पगड़ी पहनाकर उनका मान-सम्मान बढ़ाया।

इस मौके पर केशरानी नीलदमन खत्री ने कहा कि आप सबका प्यार, स्नेह ही मुझे विकास कार्यों के लिए ताकत देता है और विरोधियों के झूठ को उजागर करने की ऊर्जा मिलती है। आप सभी मेरे पूर्व के पार्षद कार्यकाल से भली-भांति वाकिफ हैं। आप सभी को पता है कि मैं जो भी कहती हूं उसे 100 प्रतिशत करके दिखाती हूं। मैंने पूर्व में भी विकासात्मक कार्यों की झड़ी लगा दी थी। मैं, आप सभी को भरोसा दिलाती हूं कि आगे भी आपका प्यार और समर्थन मिला तो मैं, वार्ड में फिर से विकासात्मक कार्यों को दोहराया जाएगा। इस मौके पर लोगों ने कहा कि केशरानी नीलदमन खत्री कुशल नेत्रीं हैं जोकि विकास कार्यों को आगे बढ़ाती हैं। यहीं कारण है उनके जनसंपर्क में लोगों का जनसमूह उमड़ पड़ता है।

जो वादे करुंगी, उन्हें पूरा करवाउंगी : केशरानी ने कहा कि मैं खोखले वादे नहीं करुंगी। जो भी वादे यहां की जनता से करूंगी उन्हें पूरा जरूर करुंगी।

Advertisement

Advertisement