Top
Action India

कोरोना पीड़ितों के लिए डॉक्टर सुबोध यादव ने डीएम को सौंपा डेढ़ लाख का चेक

फर्रुखाबाद । एएनएन (Action News Network)

कोरोना वायरस से पीड़ितों की सहायता एवं वायरस की रोकथाम के लिए ब्लाक प्रमुख डॉक्टर सुबोध यादव ने डीएम को डेढ़ लाख रुपये की चेक मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए सौंपी है।
बताते चलें कि, इसके अतिरिक्त डॉक्टर सुबोध यादव ने जिला पंचायत की ओर से पच्चीस लाख रुपये का चेक जिलाधिकारी को सौंपा। उन्होंने डीएम को लिखित दिया कि जिला पंचायत के सभी कर्मचारियों और राजेपुर विकासखंड के सभी कर्मचारियों का एक-एक दिन का वेतन कोरोना वायरस की सहायता के लिए काट लिया जाए।

जिसके लिए समस्त कर्मचारियों ने स्वेच्छा से लिख कर दिया है। इसके अतिरिक्त उन्होंने अपने खाते से कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए डेढ़ लाख रुपये का चेक जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह को सौंपा है। श्री यादव ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी को रोकने के लिए सबसे ज्यादा धन की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में संसाधन कम होते हुए भी इस समय कोरोना वायरस का कहर काफी थम गया है। उन्होंने कहा कि अति शीघ्र कोरोना पर विजय प्राप्त कर ली जाएगी। सुबोध यादव ने कहा कि कोरोनावायरस को रोक थाम के लिये लोगों को लॉक डाउन का पालन करना चाहिए और लॉक डाउन का पालन न करने पर यह महामारी का रुप धारण कर लेगा। इसे रोकने के लिए लोगों को सामाजिक दूरी बनाए रखना बहुत जरूरी है।

Next Story
Share it