Top
Action India

तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर नदी में गिरी, सात की मौत

तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर नदी में गिरी, सात की मौत
X

हादसे में 15 से अधिक घायल, सेंधवा के गराम धवली से मजदूरी करने महाराष्ट्र जा रहे थे

बड़वानी/सेंधवा। एएनएन (Action News Network)

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में सेंधवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम धवली से मजदूरों को लेकर जा रहा एक पिकअप वाहन बीती देर रात महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश की सीमा पर धुलिया के पास अनियंत्रित होकर पुल से नदी में जा गिरा। इस हादसे में सात मजदूरों की मौत हो गई जबकि 15 से अधिक घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

सेंधवा धाना पुलिस के मुताबिक हादसा शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात 12.30 बजे हुआ। पुलिस के अनुसार सेंधवा अंचल के ग्राम धवली निवासी ग्रामीण पिकअप वाहन में बैठकर महाराष्ट्र के उस्मानाबाद मजदूरी के लिए जा रहे थे। इस दौरान धुले से 15 किलोमीटर दूर तेज रफ्तार होने के कारण पिकअप वाहन असंतुलित होकर पुलिया से टकराया और नीचे नदी में गिर गया। वाहन में करीब 25 लोग सवार थे।

चालीसगांव-विंसूर मार्ग पर बने पुल पर हुए इस हादसे के बाद तेज आवाज आई और लोगों के चीखने की आवाज आने लगी। पुल से गुजर रहे लोग और पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन नदी के बीच में बने छोटे से टापू पर गिरा, जिससे वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में रितेश आर्य (6 माह), जीनिया (13) पुत्री अम्बु, मियाली आर्य (23), रवीना आर्य (5), करण (3) पुत्र सेवासिंह, हरम सिंह (5), लाल सिंह (20) पुत्र अंबु, सभी निवासी ग्राम धवली, तहसील सेंधवा, जिला बड़वानी शामिल हैं। 15 अन्य लोग घायल हुए हैं, जिनका धुले के अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Next Story
Share it