Action India

केैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सार्वजनिक मंचों पर कर रहे लोगों को अपमानित: कांग्रेस

केैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सार्वजनिक मंचों पर कर रहे लोगों को अपमानित: कांग्रेस
X

शिमला। एक्शन इंडिया न्यूज़

प्रदेश कांग्रेस ने सरकार के जनमंच कार्यक्रम में बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह द्वारा एक नागरिक के साथ बदसलूकी करने की आलोचना करते हुए कहा है कि सार्वजनिक मंचो पर अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ साथ जनमंच में उपस्थित लोगों का अपमान करना अब इनकी आदत बन गई है। उन्होंने कहा है कि महेंद्र सिंह सत्ता के नशे में चूर कुर्सी के अहंकार में डूब गए हैं।


प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमेैन हर्षवर्धन चैहान ने सोमवार को एक बयान में कहा कि महेंद्र सिंह का आचरण न तो अधिकारियों के प्रति और न ही आम लोगों के प्रति समानजनक है। पिछले दिनों कैबिनेट की बैठक में मुख्य सचिव के साथ उनकी बदसलूकी के बाद अधिकारी वर्ग भी उनके इस आचरण से आहत है।


हर्षवर्धन ने मंडी जिला के करसोग में जनमंच में एक नागरिक के साथ तू तड़ाक से बात करना व उसकी बात को न सुनना जनमंच के औचित्य पर ही सवाल खड़े करता है। उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह दिनों दिन बेलगाम होते जा रहे है और मुख्यमंत्री जयराम इसे नजरअंदाज करते जा रहें है।


हर्षवर्धन ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि वह लोगों की समस्याओं को दूर करने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है।लोग बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से परेशान है।सरकार जनमंच कार्यक्रम करवा कर सरकारी धन का दुरुपयोग कर रही है।


हर्षवर्धन ने सरकारी धन के दुरुपयोग पर तुरंत रोक लगाने की मांग करते हुए कहा कि सरकार किसानों व बागवानो की समस्याओं को दूर करने के लिए प्रभावी कदम उठाए।

Next Story
Share it